बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में भाजपा नेता की संदेहास्पद मौत, पड़ोसी के घर से बरामद हुआ शव, हत्या की आशंका, एसपी ने शुरू की पड़ताल

बिहार में भाजपा नेता की संदेहास्पद मौत, पड़ोसी के घर से बरामद हुआ शव, हत्या की आशंका, एसपी ने शुरू की पड़ताल

पटना. भाजपा के वरिष्ठ नेता की शुक्रवार को संदेहास्पद स्थिति में शव बरामद हुआ. अररिया के बीजेपी नेता राजीव कुमार उर्फ़ पप्पू झा का शव नगर थाना क्षेत्र के शिवपुरी मुहल्ले स्थित एक घर से शव बरामद हुआ है. शव की स्थिति को देखकर उनकी हत्या होने की आशंका जताई जा रही है. बताया जा रहा है कि पप्पू झा का शव पड़ोसी के घर में बरामद हुआ है. वे अररिया जिले के पूर्व जिला भाजप अध्यक्ष थे. 



पप्पू झा की संदेहास्पद स्थिति में शव बरामद होने से सनसनी फ़ैल गई. एसपी अमित रंजन ने घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की पड़ताल शुरू की है. वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि पप्पू झा का शव जिस घर से बरामद हुआ है वह मकान बंद था. लोगों ने हत्या कर शव को ठिकाने लगाने की आशंका जाहिर की है. 



पप्पू झा मूल रूप से जहानपुर गांव के निवासी थे. पप्पू झा मूल रूप से जोकीहाट थाना क्षेत्र के निवासी और बीजेपी जिला कार्यसमिति के सदस्य थे. उनके भाई रिंकू झा भाई के हत्या होने की आशंका जाहिर की. प्रत्यक्ष दर्शियों की मानें तो प्रकाश गुप्ता के घर से पप्पू झा का शव बरामद हुआ. जब शव मिला तो बीजेपी नेता के मुंह और नाक से खून बाहर आ रहा था. 





वहीं एसपी अमित रंजन ने कहा कि बीजेपी नेता राजीव कुमार उर्फ पप्पू झा की संदेहास्पद स्थिति में नगर थाना क्षेत्र के शिवपुरी मुहल्ले स्थित एक घर से शव बरामद हुआ है. जांच के लिए फॉरेंसिक टीम, डीआईयू टीम और नगर थाना पुलिस पहुंच गई. अररिया पुलिस ने मामले को लेकर तत्काल जाँच शुरू कर दी है. साथ ही पप्पू झा के साथ किसी प्रकार के विवाद आदि का भी पता लगाया जा रहा है. वहीं स्थानीय लोगों ने घटना की पूरी तफ्तीश करने की मांग की है और दोषियों की जल्द गिरफ्तारी को लेकर पुलिस से अनुरोध किया है. 


Suggested News