होटल में पुलिस चेकिंग के दौरान युवक की संदिग्ध मौत, दोस्त ने पुलिस पर पिटाई का लगाया आरोप, मामले में 6 पुलिसकर्मी निलंबित

होटल में पुलिस चेकिंग के दौरान युवक की संदिग्ध मौत, दोस्त ने पुलिस पर पिटाई का लगाया आरोप, मामले में 6 पुलिसकर्मी निलंबित

गोरखपुर. रामगढ़ताल थाना क्षेत्र के बुद्धविहार में सोमवार की रात 12 बजे होटल में संदिग्ध की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कृष्णा पैलेस होटल के कमरा नंबर 512 में चेकिंग के दौरान एक युवक घायल हो गया. युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं युवक के दोस्त ने पुलिस पर मारपीट करने का आरोप लगया है, जिससे युवक की मौत हो गयी है.

होटल में ठहरे साथी हरप्रीत ने बताया कि रात करीब 12 बजे पुलिस चेकिंग करने पहुंची थी और होटल में ठहरने की वजह पहचान पत्र मांगा गया. हम लोगों ने पहचान पत्र दिखा दिया, लेकिन पुलिस का व्यवहार हम लोगों के प्रति अच्छा नहीं था. हमारे साथी मनीष गुप्ता और मुझे मारने पीटने लगे इसी दौरान मनीष के नाक से खून आने पर पुलिस वालों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई.

वहीं इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गोरखपुर द्वारा प्रभारी निरीक्षक रामगढ़ताल सहित 6 पुलिस कर्मियों को निलम्बित किया गया तथा प्रकरण की जांच पुलिस अधीक्षक उत्तरी को सौंपी गयी है. एसएसपी डॉ विपिन पांडे ने बताया कि रामगढ़ ताल क्षेत्र के कृष्णा होटल में कुछ संदिग्ध की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मैनेजर के साथ रूम की चेकिंग की, जिसमें तीन युवक थे, जिसमें एक युवक और वह आदमी भागा और पैर स्लिप करने पर उसका सर दीवार से टकरा गया, जिससे वह घायल हो गया.

घायल को तत्काल पुलिस ने होटल मैनेजर के साथ इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है कि युवक कहां और किस से मिलने आए थे.


Find Us on Facebook

Trending News