संदिग्ध मौत! शादी में गए युवक की अस्पताल में मिली लाश, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, इलाके में भड़के लोगों ने की आगजनी

संदिग्ध मौत! शादी में गए युवक की अस्पताल में मिली लाश, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, इलाके में भड़के लोगों ने की आगजनी

NAWADA :  जिले के वारिसलीगंज नगर परिषद के वार्ड संख्या 06 मुड़लाचक मुहल्ला निवासी शंकर यादव का 20 बर्षीय पुत्र चिंटू कुमार की मौत सड़क दुर्घटना में गुरुवार की देर रात नालंदा जिले के परवलपुर थाना क्षेत्र में हो गई। शुक्रवार की अहले सुबह किसी व्यक्ति ने मृतक का शव वारिसलीगंज पीएचसी में पहुंचाकर भाग निकला। सूचना बाद मृतक के परिजनों एवं मुहल्ले के दर्जनों आक्रोशित युवाओ ने दुर्घटना नहीं बलिक हत्या बताते हुए शव को बायपास स्थित चांदनी चौक के पास रखकर सड़क जाम कर उचित मुआबजे की मांग करने लगे।

बताया गया कि थाना क्षेत्र के चैनपुरा ग्रामीण नेपाली सिंह के पुत्र की बारात गुरुवार को नालंदा जिले के बरहपुर गई थी।सूत्रों के अनुसार मृतक चिंटू अपने पांच साथियो के साथ शिफ्ट डिज़ायर वाहन से बारात गया था। बारात जाने के क्रम में वाहन कही दुर्घटना ग्रस्त हो गई। घटना में चिंटू की मौत हो गई। बाद में किसी ने अहले सुबह शव को स्थानीय पीएचसी पहुंचाया और भाग गया। वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद अस्पताल पहुंचे परिवार के लोगों ने इसे दुर्घटना की जगह हत्या करार दिया। इस घटना के बाद  कुछ शरारती युवाओ ने चांदनी चौक समेत बाजार के थाना चौक, अस्पताल मोड़, गौशाला मोड़ तथा जयप्रकाश चौक पर टायर जला कर विरोध प्रदर्शन किया। साथ ही बाजार की दुकानों को बल पूर्वक बन्द करवाने लगा। तब पुलिस के हस्तक्षेप बाद बाजार बंद करवाने की मुहिम रुकी।

 सूचना बाद पकरीबरावां एसडीपीओ मुकेश कुमार शाह ने वारिसलीगंज पहुंच स्थिति को नियंत्रित करने में जुटे हैं। पुलिस के अनुसार स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश की जा रही है। 

Find Us on Facebook

Trending News