सुत्रा फैशन प्रदर्शनी सह सेल का होटल लेमन ट्री में हुआ शुभारंभ, स्प्रींग एवं ग्रीष्म सीजन के कपड़े, ज्वलेरी, लंहगा, कुर्ती से सजे स्टॉल

PATNA : सुत्रा फैशन एवं लाइफ स्टाइल  प्रदर्शनी से जुडी कंपनी एकबार फिर राजधानी पटना में दो दिवसीय प्रदर्शनी सह सेल का आज शुभारंभ हो गया।

पटना के एक्जिविशन रोड स्थित होटल लेमन ट्री में लगी यह प्रदर्शनी सह सेल 11 और 12 अप्रैल दो दिनों तक रहेगी। 

यहां विभिन्न कंपनी के 45 स्टॉल लगाए गये हैं जहां स्प्रींग एवं ग्रीष्म सीजन के लिए देश के कई जाने-माने डिजायनर के ऩए-ऩए किस्मों के कपड़े, ज्वलेरी, लंहगा, कुर्ती, सुट के अलावा इंडी-वेस्टर्न डिजाइन किये हुए ड्रेसेज, फुट वियर और ज्वेलरी प्रदर्शित किये है। 

कंपनी के निदेशक उमेश माध्यान ने बताया कि एक्जिविशन में प्रवेश को बिल्कुल मुफ्त रखा गया है। पटनावासी दोपहर 11 बजे से रात 9 बजे तक प्रदर्शनी को देख और अपने पसंद की खरीदारी कर सकते हैं। 

उन्होंने बताया कि कंपनी पिछले 10 सालों से 10 शहरों में सफलतापूर्वक 134 प्रदर्शनी कर चुका है। पटना में ये चौदहवीं बार है जिसमें कोलकाता, मुंबई, दिल्ली, चंडीगढ़, इंदौर एवं पटना सहित कई शहरों के डिजाइनर आए हैं। 

माध्यान बताया कि सुत्रा कोलकाता की जनता के बीच काफी लोकप्रिय है वहीं पटना में भी इससे पहले लगी प्रदर्शनी को लोगों ने काफी पसंद किया था। उन्हें पूरा विश्वास है कि इसबार भी प्रदर्शनी में लगे आइटम लोगों को काफी पसंद आएंगे और वे सेल का फायदा उठायेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News