राजीव प्रताप रुढ़ी और नितीन नवीन को काला झंडा दिखाना सवर्ण सेना को पड़ा महंगा, भाजपाईयों ने खदेड़ा

राजीव प्रताप रुढ़ी और नितीन नवीन को काला झंडा दिखाना सवर्ण सेना को पड़ा महंगा, भाजपाईयों ने खदेड़ा

NAWADA : नवादा में युवा सम्मेलन में भाग लेने पहुंचे भाजपा नेता राजीव प्रताप रुढ़ी और नितीन नवीन को काला झंडा दिखाना सवर्ण एकता मंच के सदस्यों को महंगा पड़ा. दोनों नेताओं के काफिले के साथ चल रहे भाजपाई समर्थकों ने हॉकी स्टीक और डंडा लेकर सवर्णों को खदेड़ दिया। भाजपाईयों के हाथ में हॉकी स्टिक और डंडा देखकर सवर्ण सेना भाग खड़ा हुई. 

बता दें कि आरक्षण के मुद्दे पर सवर्ण एकता मंच के कई सदस्य काला झंडा लिए गोनावां के पास खड़े थे. तभी सत्तारुढ़ दल के सचेतक सह हिसुआ विधायक अनिल सिंह की गाड़ी वहां से गुजरी तो मंच के सदस्यों ने काला झंडा दिखाते हुए नारेबाजी की. इसके बाद जैसे ही राजीव प्रताप रुढ़ी और नितीन नवीन का काफिला पहुंचा, वैसे ही  सवर्ण एकता मंच के सदस्यों ने पुन: नारेबाजी शुरु कर दी गई.  इसी बीच काफिला के साथ आगे-आगे चल रहे गाड़ी से भाजपाई उतरे और काला झंडा लेकर नारेबाजी कर रहे लोगों को खदेड़ने लगें.  जिसके बाद सब भाग खड़े हुए. 

 

बता दें कि गरीब सवर्णों को आरक्षण देने का मामला लगातार सुलग रहा है. पूरे सूबे में भाजपा नेताओं को काला झंडा दिखाया जा रहा है. इसके पूर्व भी सूबे के विभिन्न स्थानों पर डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे सहित अन्य भाजपा नेताओं का काला झंडा दिखाया जा चुका है.

Find Us on Facebook

Trending News