बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सवर्ण मोर्चा ने सुशील मोदी से पूछा-क्या सिर्फ वैश्यों को ही है उनकी सभा में बोलने का अधिकार?

सवर्ण मोर्चा ने सुशील मोदी से पूछा-क्या सिर्फ वैश्यों को ही है उनकी सभा में बोलने का अधिकार?

PATNA: बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी एक बार फिर सवर्ण संगठनों के निशाने पर हैं. सवर्ण मोर्चा ने सुशील मोदी पर जातिवाद का आरोप लगाते हुए पूछा है कि क्या सिर्फ उनकी ही जाति के लोगों को ही सुमो की सभा में बोलने का अधिकार है? अगर ऐसा ही है तो सुशील मोदी को अगले चुनाव में इसका जवाब मिल जायेगा.

क्या है पूरा मामला

दरअसल, मामला दरभंगा में कल हुए मिथिला लोक उत्सव का है. सुशील मोदी कल इस कार्यक्रम का उद्घाटन करने दरभंगा गये थे. इस मौके पर सभा भी हुई. उद्घाटन कार्यक्रम में सुशील मोदी और मंत्री विनोद नारायण झा के साथ तीन विधायक संजय सरावगी, अमरनाथ गामी और जिवेश कुमार मौजूद थे. सुशील मोदी के भाषण से पहले विधायक संजय सरावगी और अमरनाथ गामी ने सभा को संबोधित किया. लेकिन विधायक जिवेश कुमार को बोलने का मौका नहीं मिला. सवर्ण मोर्चा ने इसे ही मुद्दा बनाया है.

सुशील मोदी पर घोर जातिवादी होने का आरोप

सवर्ण मोर्चा ने सुशील मोदी पर घोर जातिवादी होने का आरोप लगाया है. मोर्चा के महासचिव मनमोहन सिंह ने बयान जारी कर कहा है कि दरभंगा की सभा में भी सुशील मोदी ने अपना जातिवादी रूप दिखा दिया. उनके निर्देशानुसार विधायक संजय सरावगी और अमरनाथ गामी को बोलने का मौका मिला. लेकिन वहीं मौजूद विधायक जिवेश कुमार को मंच के एक कोने में बिठा कर छोड़ दिया गया. मनमोहन सिंह ने कहा कि संजय सरावगी और अमरनाथ गामी दोनों सुशील मोदी के स्वजातीय है इसलिए उन्हें खास तवज्जो दी गयी. मोर्चा ने तीखे तेवर दिखाते हुए कहा है कि सुशील मोदी का जातीवादी चेहरा हर मौके पर सामने आ रहा है. उन्हें वोट तो सवर्णों का चाहिये लेकिन प्यार वैश्यों से है. सवर्ण मोर्चा ने अगले चुनाव में सुशील मोदी को सबक सिखा देने का एलान किया है.

Suggested News