शहीद कमलेश कुमार सिंह के परिजनों को बिहार सरकार दे 1 करोड़ की सहायता राशि: भागवत शर्मा

शहीद कमलेश कुमार सिंह के परिजनों को बिहार सरकार दे 1 करोड़ की सहायता राशि: भागवत शर्मा

PATNA:  सवर्ण सेना ने जम्मू कश्मीर में शहीद कमलेश कुमार सिंह के परिजनों को 1 करोड़ की सहायता राशि देने की मांग की है। सवर्ण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष भागवत शर्मा ने कहा है कि देश की सेवा में अपने प्राण न्योछावर करने वाले शहीद कमलेश कुमार सिंह के परिजनों को बिहार सरकार 1 करोड़ की सहायता राशि दे।

बता दें कि 13सितम्बर को जम्मू के कुपवाड़ा में बख्तियारपुर स्थित लखनपुरा गांव निवासी 19 वर्षीय कमलेश कुमार सिंह आतंकवादियों से मुठभेड़ में शहीद हो गए। कमलेश कुमार सिंह की नियुक्ति पिछले साल 2018 में ही हुई थी।

भागवत शर्मा ने आरोप लगाया कि बीते दिनों जब शहीद कमलेश का पार्थिव शरीर पटना एयरपोर्ट पर आया तो बिहार सरकार के किसी मंत्री और विधायक ने श्रद्धांजलि देना भी उचित नहीं समझा। उन्होंने कहा कि देशभक्ति का ढिंढोरा पीटने वाले भाजपा का भी कोई भी नेता शहीद कमलेश को एयरपोर्ट पर श्रद्धांजलि देने नहीं पहुंचा था।

उन्होंने बताया कि जब शहीद कमलेश का पार्थिव शरीर दानापुर छावनी से लखनपुरा(बख्तियारपुर) के लिए ले जाने के दौरान पटना बायपास से ही हजारों दोपहिया और और सैकड़ो की संख्या में चार चक्का वाहन से पचास हजार से अधिक लोग कमलेश की एक झलप पाने को बेताब थे।

भागवत शर्मा ने कहा कि कमलेश ने सीने पर गोली खाकर देशवासियों के लिए शहीद हुआ है। उन्होंने आरोप लगाया कि बिहार सरकार ने शहीद कमलेश का अपमान किया है।  भागवत शर्मा ने मांग की है कि कमलेश के परिजनों को 1करोड़ की मुआवजा दी जाए नहीं तो बिहार के सत्ताधारी पार्टी के प्रतिनिधियों का क्षेत्र में घेराव किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सवर्ण सेना इसको लेकर व्यापक आन्दोलन करेगी।

Find Us on Facebook

Trending News