शहीद कमलेश कुमार सिंह की याद में सवर्ण सेना ने निकाला कैंडल मार्च, सरकार से अमर शहीद को सम्मान देने की मांग

शहीद कमलेश कुमार सिंह की याद में सवर्ण सेना ने निकाला कैंडल मार्च, सरकार से अमर शहीद को सम्मान देने की मांग

PATNA:  सवर्ण सेना द्वारा बिहार के अमर शहीद जवान कमलेश कुमार सिंह की याद में पटना के गाँधी मैदान से कारगिल चौक तक कैंडल मार्च निकाला गया। कैंडल मार्च के दौरान अमर शहीद कमलेश कुमार सिंह को श्रद्धांजलि दी गई। 

सवर्ण सेना बिहार सरकार पर अमर शहीद कमलेश कुमार सिंह को उचित सम्मान नहीं दिए जाने का आरोप लगाया है। सवर्ण सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सरोज शर्मा ने आरोप लगाया कि एक खास जाति से होने के कारण बिहार सरकार ने शहीद जवान कमलेश कुमार सिंह को उचित सम्मान नहीं दिया है। 

उन्होंने कहा कि हमलोगों ने पीएम मोदी को देश की सुरक्षा और सेना के सम्मान को लेकर वोट दिया था लेकिन बिहार की नीतीश सरकार ने शहीद को उचित सम्मान नहीं दिया।  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को ऐसी सरकार को बर्खास्त कर देना चाहिए।

 इस कैंडल मार्च में सवर्ण सेना के राष्ट्रीय संरक्षक अरिंदम सिंह, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष- सरोज शर्मा, चुन्नू शर्मा, राष्ट्रीय प्रवक्ता -सिद्धार्थ शर्मा, प्रदेश प्रवक्ता - हर्ष सिंह, नितेश सिंह, प्रधान महासचिव- पियूष भूमि, मुरली सिंह, रागनी कुमारी, राकेश, विवेक आचर्य, निवेदिता सिंह, सोनू, युवा उद्यमी -साकेत जी एवं सवर्ण सेना के सैकड़ो समर्थक शामिल थे।

Find Us on Facebook

Trending News