बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सवर्ण सेना के निशाने पर आए नित्यानंद राय, कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे, देखिए वीडियो

सवर्ण सेना के निशाने पर आए नित्यानंद राय, कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे, देखिए वीडियो

सीतामढ़ी- सवर्ण सेना के कार्यकर्ताओं ने बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय को भी काला झंडा दिखाया. सवर्ण सेना के कार्यकर्ताओं ने नित्यानंद वापस जाओ के नारे लगाए.दरअसल बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद सीतामढी के रीगा में पार्टी के विधान सभा स्तरीय त्रिशक्ति सम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे थे. इस दौरान सवर्ण सेना का कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष के काफिले को घेर लिया और काला झंडा दिखाकर बीजेपी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.दरअसल सवर्ण सेना SC/ST एक्ट को लेकर विरोध जता रही है. सवर्ण सेना के निशाने पर बीजेपी के तमाम बड़े नेता है.
 
 

शनिवार को भी सवर्ण सेना के कार्यकर्ताओं ने दरभंगा में बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी को काला झंडा दिखाया था और विरोध में नाराबाजी की थी. इससे पहले भी केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे को भी सवर्ण सेना ने घेर लिया था. सवर्ण सेना के घेरे जाने के बाद जैसे तैसे अश्विनी चौबे वहां से निकल पाए थे. 


इसके अलावा गया में बीजेपी एमएलसी कृष्ण कुमार सिंह को भी सवर्ण सेना का गुस्सा झेलना पड़ा था. SC/ST एक्ट से नाराज सवर्ण सेना लगातार प्रदर्शन कर रही है. इससे पहले सवर्ण सेना पटना में कई मंत्रियों के आवास को घेर कर SC/ST एक्ट का विरोध जता चुकी है. 

Suggested News