बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में फिर खुली स्वास्थ्य महकमे की पोल, पीठ पर बैठाकर बेटे को ले घर ले गया बुजुर्ग पिता

औरंगाबाद में फिर खुली स्वास्थ्य महकमे की पोल, पीठ पर बैठाकर बेटे को ले घर ले गया बुजुर्ग पिता

AURANGABAD : जिले में एक बार फिर स्वास्थ्य महकमे की पोल खुल गयी है. हुआ यह की एक बुजुर्ग बाप  अपने नौजवान बेटे को पीठ पर लादकर सदर अस्पताल टीवी का इलाज कराने के लिए लाया था. लेकिन इलाज करने के बजाय उसे प्राइवेट हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया.  मामला औरंगाबाद के मॉडल सदर अस्पताल की है.  जहाँ एक बुजुर्ग बाप अपने जवान बेटे को अपनी पीठ पर लेकर घर जा रहा था. 

इस बारे में  पीड़ित के पिता से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मेरा बेटा टीबी का पेसेंट है. जिसे हम दिखवाने के लिए लाये थे. लेकिन डॉक्टर ने प्राइवेट हॉस्पिटल में दिखवाने की सलाह दी है, इसे अब घर ले जा रहा हूं. इंसानियत को शर्मसार होता देख जब पूछा गया कि क्या आपको एम्बुलेंस नही उपलब्ध हो पाई तो उन्होंने ने बताया की कोई नही सुनता है.  

हॉस्पिटल के लोग बोले कि इसे इसी तरह से ले जाइये. फिर मैंने अपनी पीठ पर लादा और वापस घर ले जा रहा हूँ. वही इस घटना के सम्बंध में एम्बुलेंस के ड्राइबर से बात की गई तो उसने गाड़ी का टायर शनिवार से फटे होने की बात कही. सदर अस्पताल की जिम्मेवारी जिनके कन्धे पर है. यानी सिविल सर्जन से जब बात की गई तो उन्होंने अलग ही राग अलापा. वे सवालों से कतराते नजर आये. 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Suggested News