फंदे पर झूली दो जिंदगी! दहेजलोभियों ने विवाहिता के साथ उसके पेट में पल रहे खानदान के कुलदीपक की भी कर दी हत्या

 फंदे पर झूली दो जिंदगी! दहेजलोभियों ने विवाहिता के साथ उसके पेट में पल रहे खानदान के कुलदीपक की भी कर दी हत्या

AURANGABAD :औरंगाबाद में दहेज के दानवों द्वारा एक सात माह की गर्भवती महिला की पीट पीट हत्या कर फांसी पर लटका देने का मामला सामने आया है। घटना जम्होर थाना क्षेत्र के चिरैला होल्ट गुमटी के समीप की बताई गयी है । हत्या की सूचना जैसे ही मृतका के पिता एवं अन्य परिजनों को लगी वे दौड़े दौड़े घटनास्थल पहुंचे और जहां देखा कि उनकी बेटी की मारपीट कर गले में फंदा लगाकर हत्या कर दी गयी है।मृतका के पिता हरिहरगंज थाना क्षेत्र के टेम्बा गांव के रहने वाले हैं। 

घटनास्थल पर पहुंचने के बाद परिजनों ने इसकी सूचना जम्होर थाना को दी और पुलिस की मदद से शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया। मृतका के पिता ने बताया कि उसने अपनी बेटी सरिता की शादी बड़े ही धूमधाम से जम्होर के चिरैया होल्ट गुमटी निवासी सुदेश्वर पासवान के साथ बड़े ही धूमधाम से की थी। मगर शादी के बाद लगातार दहेज को लेकर उनकी बेटी को न सिर्फ प्रताड़ित किया जाता था बल्कि मारपीट भी की जाती थी।इसको लेकर भी कई बार समझौते किये गए लेकिन बावजूद इसके दहेज और देने का दबाव बनाया जाने लगा। आखिरकार जब उनकी इच्छाओं की पूर्ति नही हुई तो उसे मारपीट कर फांसी पर लटका दिया गया। 

फिलहाल पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौप दिया है। और पूरे मामले की जांच में जुट गई है पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है।


Find Us on Facebook

Trending News