भाई-भाई में खिंची तलवारः सुन लो तेजस्वी.... बिहार की महिलाएं तुझे कभी माफ नहीं करेंगी, देख ले तेरा 'मुंह' काला हो गया

भाई-भाई में खिंची तलवारः सुन लो तेजस्वी.... बिहार की महिलाएं तुझे कभी माफ नहीं करेंगी, देख ले तेरा 'मुंह' काला हो गया

PATNA:  लालू प्रसाद के बड़े लाल तेजप्रताप यादव अब आर-पार के मूड में आ गये हैं। बिहार विधानसभा उप चुनाव में स्टार प्रचारकों की लिस्ट से खुद व मां-बहन का नाम गायब होने से बिफरे तेजप्रताप ने तेजस्वी यादव को खुली चुनौती दे दी है। तेजप्रताप ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को 'अंधेरा' कह संबोधित किया और कहा देख ले तेरा मुंह काला हो गया।

स्टार प्रचारकों में नाम नहीं होने से बिफरे तेजप्रताप

तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने स्टार प्रचारकों की लिस्ट को ट्वीट कर भावुक अंदाज में लिखा है। तेजप्रताप ने कहा कि ऐ अँधेरे देख ले मुँह तेरा काला हो गया. माँ ने आँखें खोल दीं घर में उजाला हो गया…मेरा नाम रहता ना रहता मां और दीदी का नाम रहना चाहिए था…इस गलती के लिए बिहार की महिलाएं कभी माफ नहीं करेगीं, दशहरा में हम मां की ही अराधना करतें हैं ना जी।

भाई तेजस्वी पर लगाये गंभीर आरोप

बता दें, तेजप्रताप यादव लगातार तेजस्वी की नीतियों पर सवाल खड़े कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने लालू प्रसाद को बंधक बनाने की बात कहकर सनसनी फैला दी थी। उन्होंने कहा था कि हमारे पिता लालू प्रसाद को दिल्ली में बंधक बना कर रखा गया है। वे पटना आना चाहते हैं, लेकिन आने नहीं दिया जा रहा है। इसके बाद भारी बवाल हुआ था। तेजस्वी यादव ने इस पर प्रतिकार भी किया था और कहा था कि लालू प्रसाद कभी कैद नहीं हो सकते। दो दिन पहले राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने यह कहकर सनसनी फैला दी कि तेजप्रताप अब राजद में नहीं है। उन्हें तो हटाने की बी जरूरत नहीं पड़ी। वे तो खुद ही हट गये। इतना ही नहीं शिवानंद तिवारी ने कह दिय़ा था कि उन्हें लालटेन चुनाव चिन्ह प्रयोग करने की भी इजाजत नहीं है।

Find Us on Facebook

Trending News