जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच चले तलवार, दो लोग गंभीर रुप से घायल

जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच चले तलवार, दो लोग गंभीर रुप से घायल

Aurangabad :  जिले के नगर थाना क्षेत्र स्थित कथरुआ में बीती रात दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस घटना में दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि बीते मंगलवार को दो पक्षों के बीच जमीन विवाद को लेकर जमकर मारपीट और गोलीवारी हुई थी। प्रशासन के हस्तक्षेप के बाद मामले को शांत कराया गया था। बताया जा रहा है कि बीते शुक्रवार की शाम एकबार फिर दोनो पक्ष आपस में भिड़ गए। मामला एक पक्ष द्वारा तलवार निकाले जाने के बाद शुरु हुआ।

बताया जा रहा है कि शाम के वक्त एक पक्ष तलवार निकाल लिया। जिसके बाद देखते ही देखते दूसरे पक्ष को लोग भी आमने-सामने हो गए और दोनो से जमकर मारपीट हो गई। इस मारपीट की घटना में कथरुआ निवासी अनुज सिंह एवं उनके के पटना निवासी बहनोई अमरेंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया जहां अमरेंद्र सिंह की स्थिति को गम्भीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों ने बाहर रेफर कर दिया।

इधर दोनों घायलों की स्थिति को देखते हुए परिजनों ने जमकर हंगामा किया और सदर अस्पताल के सामने सड़क को जामकर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान आक्रोशितों द्वारा आते जाते वाहनों और आमलोगों को भी निशाना बनाया गया। सदर अस्पताल से लेकर सराय मोड़ तक सभी दुकाने बन्द हो गई। 

स्थानीय लोगों ने बताया कि मंगलवार को कथरुआ में दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प हुई और इसमें दोनों पक्ष के लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। गांव में शांति व्यवस्था बनी रहे इसको लेकर पुलिस प्रशासन द्वारा दोनों पक्षों के बीच समझौता भी कराया गया। बावजूद इसके आज एक पक्ष के द्वारा पहले फायरिंग की गई फिर तलवार लेकर हमला कर दिया गया। अस्पताल में इलाजरत अनुज ने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर बीते मंगलवार को मारपीट हुई थी। मारपीट में दोनों तरफ से प्राथमिकी दर्ज हुई जिसमें मेरा भैया रंजीत सिंह को गिरफ्तार किया गया है।

इधर पुलिस ने बताया कि फायरिंग जैसी कोई बात सामने नहीं आई है। सदर अस्पताल में भर्ती  घायल अनुज सिंह के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है। कार्रवाई की जा रही है।

औरंगाबाद से आकाश की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News