बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तापसी पन्नू ने अमृता प्रीतम की बायोपिक में उनका किरदार निभाने की इच्छा की व्यक्त!

तापसी पन्नू ने अमृता प्रीतम की बायोपिक में उनका किरदार निभाने की इच्छा की व्यक्त!

मनोरंजन डेस्क :  अभिनेत्री तापसी पन्नू ने हमेशा हर प्रोजेक्ट के साथ एक बेहतरीन किरदार स्क्रीन पर उतारा है। थप्पड़ के साथ, निर्माताओं ने एक बार फिर से एक महत्वपूर्ण विषय पर हंगामा खड़ा कर दिया है जिसके डायलॉग, "थप्पड़। बस इतनी सी बात?" ने सभी का दिल जीत लिया है। वही, अब उड़ती खबरों की माने तो, अमृता प्रीतम की बायोपिक में तापसी मुख्य भूमिका निभाना चाहतीं है। और संयोगवश, थप्पड़ में उनका नाम अमृता से प्रेरित है। 

तापसी ने पिछले साल महान लेखक-कवि अमृता प्रीतम के हवाले से पोस्ट किया था। अभिनेत्री ने एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था,"When a man denies the power of women, he is denying his own subconscious “ -Amrita Pritam
Moving from one Amrita to the other..... Main tenu pher milangi....” https://www.instagram.com/p/B2NpBsKpIof/ 

थप्पड़ में अमृता नामक उनके किरदार और बायोपिक का हिस्सा बनने की इच्छा के साथ, अभिनेत्री ने हमेशा बड़े पर्दे पर दमदार किरदार पेश किए है। ट्रेलर को जबरदस्त सराहना मिल रही है। अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार द्वारा निर्मित और तापसी पन्नू द्वारा अभिनीत "थप्पड़" 28 फरवरी 2020 में रिलीज़ के लिए तैयार है और पूरा देश फ़िल्म रिलीज़ की प्रतीक्षा कर रहा है। 

इसे इस वर्ष की पिंक कहना सही होगा जिसके साथ अनुभव सिन्हा अपनी तीसरी हैट्रिक दर्शकों के सामने पेश करने के लिए तैयार है। मुल्क और आर्टिकल 15 जैसी फिल्मों की विरासत के साथ, थप्पड़ के साथ एक अन्य विषय को सार्वजनिक दायरे में पेश किया जाएगा, जहां डायलॉग, "थप्पड़", बस इतनी सी बात?" सबसे गहरा प्रभाव पैदा करने के लिए तैयार है। 

"आर्टिकल 15" के साथ प्रशंसा और बॉक्स ऑफिस पर सफलता प्राप्त करने के बाद, अनुभव सिन्हा एक अन्य फिल्म के साथ वापसी कर रहे है। अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार द्वारा निर्मित और तापसी पन्नू द्वारा अभिनीत "थप्पड़" 28 फरवरी 2020 में रिलीज़ के लिए तैयार है।  

Suggested News