तब्बू और ईशान अब दिखेंगे मीरा नायर के निर्देशन में विक्रम सेठ की नॉवेल पर बन रही फिल्म 'ए सूटेबल बॉय' में

तब्बू और ईशान अब दिखेंगे मीरा नायर के निर्देशन में विक्रम सेठ की नॉवेल पर बन रही फिल्म 'ए सूटेबल बॉय' में

ईशान खट्टर ने अभी तक केवल दो ही फ़िल्में की हैं,ये फ़िल्में सबूत  हैं कि इनमें अभिनय प्रतिभा की कोई कमी नहीं है।नये होने के बावजूद अपने अभिनय से सब का दिल जीतने में कामयाबी हासिल किया है।ऐसा माना जा रहा था कि ईशान खट्टर मीरा नायर के प्रोजेक्ट को छोड़कर विशाल भारद्वाज की परियोजना के लिए जाएंगे।


ताजा खबर के अनुसार  ईशान मीरा नायर के निर्देशन में बनने वाली विक्रम सेठ की नॉवेल पर आधारित फिल्म ही करेंगे। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, ईशान ने मीरा नायर के प्रोजेक्ट के लिए हाँ कर दी है और वे इस फ़िल्म में पुरुष लीड की भूमिका में होंगे।इससे पहले  अप्रैल में यह बात कन्फर्म हो चुकी है कि मीरा नायर ने तब्बू से एक महिला लीड की भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया था,और वो मान भी गई थी ।


सूत्रों के अनुसार 'ए सूटेबल बॉय' चार परिवारों के बारे में है और उसके कई सब प्लॉट है, लेकिन केंद्रीय कथानक तब्बू के चरित्र के बारे में है, जो अपनी बेटी लता के लिए एक उपयुक्त वर खोजने की कोशिश कर रही है। वह स्वभाव से नियंत्रित करने वाली और दुसरों पर बेहद हावी होने वाली हैं और यही बात बाद में लता के जीवन में संघर्ष का एक प्रमुख कारण बन जाती है। इसके लिए एक शानदार अभिनेत्री की जरूरत थी और मीरा के मुताबिक इस भूमिका को तब्बू से बेहतर कोई निभा नहीं पाता। 


तब्बू और ईशान के अलावा, निर्माताओं ने लता, तब्बू की बेटी की भूमिका निभाने के लिए अभिनेत्री तान्या मानिकतला को भी कास्ट किया है। तान्या को आखिरी बार वेब सीरीज फ्लेम्स में देखा गया था। ईशान, मान कपूर का किरदार निभाएंगे। यह एक ऐसा किरदार है जो पूरी तरह से जीवन का आनंद लेने के लिए दृढ़ है। कहानी इसी तिकड़ी के आसपास घूमती है। ईशान दिग्गज फिल्म निर्माता मीरा नायर के साथ काम करने को लेकर काफी उत्सुक भी हैं। ईशान ने कहा, 'मुझे उम्मीद है कि मैं मीरा के विज़न को संतुष्ट कर पाऊंगा और वैश्विक दर्शकों को मान सिंह के रूप में एक ऐसा किरदार दूँगा जिसकी वो अपेक्षा कर रहे हैं।'

Find Us on Facebook

Trending News