मोतिहारी : 35 हज़ार लीटर स्प्रिट लदा टैंकर जब्त, चालक गिरफ्तार

मोतिहारी : 35 हज़ार लीटर स्प्रिट लदा टैंकर जब्त, चालक गिरफ्तार

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. मेहसी थाना पुलिस ने 35 हज़ार लीटर कच्चा स्प्रिट लदे टैंकर को जपत किया है. वही ड्राइवर को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ में जुटी है. मेहसी पुलिस ने NH 28 पर कार्रवाई की है. पुलिस सूत्रों की अनुसार 35 हज़ार स्प्रिट लदी टैंकर उतर प्रदेश से कलकत्ता के लिए रवाना हुई थी. गुप्त सूचना मिली कि टैंकर को रास्ते मे काटकर अवैध कारोबार किया जा रहा है. पुलिस ने टैंकर का 7 में  2 लॉकर टूटा हुआ पाया. पुलिस गिरफ्तार ड्राइवर मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र के मो0 अख्तर को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी हुई है. 

मेहसी थाना अध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने बताया कि स्प्रिट लदा टैंकर यूपी से कलकत्ता जा रहा था. गुप्त सूचना मिली थी कि रास्ते मे ही अवैध कारोबार किया जा रहा है. सूचना पर पुलिस ने ट्रक का दो लॉकर टूटा हुआ पाया. प्रथम दृष्टया टैंकर कटने की बात आ रही है. इसकी सूचना वरीय पदाधिकारी को देते हुए चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है. 

वहीं पटना जिले में मसौढ़ी थाना पुलिस की देसी दारू के धंधेबाजों के खिलाफ छापेमारी अभियान निरंतर जारी है. पुलिस लगातार दारू के धंधे में संलिप्त दारू माफ़ियायों की कमर तोड़ने में जुटी हुई है. इसी क्रम में आज मसौढ़ी थाना क्षेत्र के खरजवां गांव में मसौढ़ी थाना के अवर निरीक्षक रंजन रजक के नेतृत्व में शराब माफिया के खिलाफ अभियान चलाया गया. इस अभियान में गांव से 125 लीटर देशी महुआ शराब एवं लगभग चार हज़ार रुपये कीमत का जावा महुआ बरामद किया गया. पुलिस ने अभियान के दौरान लाखों की कीमत का जावा महुआ और शराब बनाने के उपकरण को नष्ट किया. पुरे मामले पर मसौढ़ी अवर निरीक्षक रंजन रजक ने बताया कि बुधवार को सूचना मिली थी कि खरजवां गाँव में सतेंद्र यादव पिता कामेश्वर यादव बड़े पैमाने पर शराब का तस्करी करता है. सूचना पर कार्रवाई करते हुए मसौढ़ी पुलिस दल बल के साथ खरजवां गाँव पहुँची. जहाँ से अर्धनिर्मित 125 लीटर शराब को बरामद किया. साथ ही एवं दर्जन शराब भठ्ठी को नष्ट किया. पुलिस ने मौके से लगभग चार हजार रुपये की जावा महुआ बरामद किया है. 

मोतिहारी से हिमांशु और पटना से सुजीत की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News