तेजप्रताप ने दिया फिर तेजस्वी को चुनौती, शिवहर में किया राजद प्रत्य़ाशी के खिलाफ प्रचार, खुलकर बोले अंगेश को जिताएं

तेजप्रताप ने दिया फिर तेजस्वी को चुनौती, शिवहर में किया राजद प्रत्य़ाशी के खिलाफ प्रचार, खुलकर बोले अंगेश को जिताएं

MOTIHARI : राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद के अनुपस्थिति में उनके घर के अंदर मचा सियासी घमासान अब खुलकर सड़क पर आ गया है। लालू के बड़े लाल तेज प्रताप ने अपने अनुज तेजस्वी को खुली चुनौती दे दी है। तेज प्रताप ने जहानाबाद के बाद गुरुवार को शिवहर में राजद प्रत्य़ाशी के खिलाफ जमकर प्रचार किया और अपने पसंदीदा अंगेश को जिताने की लोगों से अपील की।  थमने का नाम नहीं ले रहा है। पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव गुरुवार को शिवहर का दौरा किया। जहां उन्होंने अपने पसंदीदा उम्मीदवार अंगेश सिंह के लिए रोड शो और चुनाव प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने खुले तौर पर राजद प्रत्याशी को हराने की अपील की। 

तेज प्रताप ने कहा कि अंगेश कुमार सिंह आपके बीच के नेता है। इन्होंने आपकी बहुत सेवा की है और ये ही शिवहर का विकास कर सकते है। उन्होंने कहा कि हमारे प्रत्याशी विकास की  गंगा बहाएंगे।शिवहर के विकास के लिए आपलोग अंगेश कुमार सिंह को भारी मतों से जीत दिलाकर संसद भेजें। 

बता दें कि तेजप्रताप ने यहां से अंगेश सिंह के लिए टिकट की मांग की थी। लेकिनतेजस्वी यादव ने तेजप्रताप यादव की मांग ठुकराहोते हुए यहां सेसैयद फैसल अलीको अपना प्रत्याशी घोषित किया है।

इधर पार्टी की ओर से टिकट नहीं मिलने पर तेजप्रताप और अंगेश ने तेवर बागी कर लिए  और शिवहर से चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। तेजप्रताप यादव ने आनन-फानन में लालू-राबड़ी मोर्चा का गठन किया। अंगेश सिंह ने दावा किया कि वे लालू-राबड़ी मोर्चा के के तहत चुनावी मैदान में उतरेंगे। वहीं 20 अप्रैल को शिवहर से अपना नामांकन पर्चा भरेंगे।

हिमांशु की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News