घर के बाहर से ले उड़े बोलेरो, शराब पकड़ने में व्यस्त पुलिस की कमजोरी का उठा रहे फायदा

घर के बाहर से ले उड़े बोलेरो, शराब पकड़ने में व्यस्त पुलिस की कमजोरी का उठा रहे फायदा

MASAURHI : मसौढ़ी में शराब की खोज में पुलिस गाँव और शहर एक किए हुए है।गांव के चप्पे-चप्पे पर पुलिस की छापेमारी के बाद शहरों में भी हर होटल और रेस्टोरेंट में छापेमारी हो रही है ताकि कहीं भी अवैध शराब का धंधा ना फल-फूल सके।मगर एक तरफ जहां पुलिस शराब की छापेमारी में लगी हुई है तो वहीं इस मौके का पूरा फायदा वाहन चोर उठा रहे हैं। इनदिनों चोरों को पता है कि पुलिस अपराधियों से ज्यादा दारू के धंधेबाजों पर शिकंजा कसने में लगी हुई है तो क्यों ना इस मौके का फायदा वो ही उठाएं। यहां वाहनों की चोरी की घटनाओं में अचानक से तेजी आ गई है। ताजा मामला मसौढ़ी के कोरियावां गांव की है जँहा से नीतीश कुमार नामक व्यक्ति की बोलेरो गाड़ी उसी के घर के सामने से चोर ले उड़े।

मिली जानकारी के अनुसार नीतीश कुमार किसी शादी समारोह से लौटा था और गाड़ी को अपने घर के आगे खड़ी कर के घर के अंदर चला गया था।इसी दौरान उसके और भी सगी संबंधी शादी समारोह से दूसरी गाड़ी से वापस आये। दूसरे लोगों ने देखा कि नीतीश तो उनसे पहले आया है फिर उसकी गाड़ी घर के पास क्यों नहीं है। घर के अंदर जा कर जब उन्होंने नीतीश से इस बारे में पूछा तो नीतीश दौड़ता हुआ बाहर आया। बाहर में अपनी गाड़ी ना देख वो इधर उधर गाड़ी को खोजने लगा।जब उसकी गाड़ी कंही नहीं दिखी तो वो समझ गया कि उसकी गाड़ी चोरी हो गई है।

इतने कम समय मे गाड़ी का घर के सामने से गई गायब हो जाना ये भी जाँच का विषय है।फिलहाल पीड़ित लोगों ने मसौढ़ी थाना पहुँच पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी है। पुलिस पूरे मामले की जाँच में जुट गई है।


Find Us on Facebook

Trending News