बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज के इस गांव को एहतियात बरतते हुए प्रशासन ने किया सील, कोरोना के संक्रमण से बचाव को लेकर हुआ एक्शन

गोपालगंज के इस गांव को एहतियात बरतते हुए प्रशासन ने किया सील, कोरोना के संक्रमण से बचाव को लेकर हुआ एक्शन

Desk: मंगलवार की सुबह कुल 44 संदिग्धों की जांच रिपोर्ट आने के बाद गोपालगंज के एक व्यक्ति का रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया. बता दें कि आरएमआरआई में 44 लोगों के जांच का सैंपल आया था जिसमें से एक शख्स कोरोना पॉजिटिव निकला है जिसकी पुष्टी खुद संस्थान ने की है.

गोपालगंज के युवक के सैम्पल की जांच के उपरांत आधिकारिक तौर पर जब यह सूचना मिली कि वह कोरोना पॉजिटिव है तो जिला प्रशासन ने एहतियात बरतते हुए तत्काल गोपालगंज के बेदूटोला गांव को सील कर दिया है. इससे पहले भी बिहार में जितने कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं सब का घर और गांव यहां तक कि मुहल्ला सील कर दिया गया है. कल ही पटना के खेमनीचक मुहल्ले में आने जाने पर प्रशासन ने प्रतिबंध लगा दिया था.  बता दें कि मुंगेर के सैफ अली के कोरोना चेन में आकर इसी मुहल्ले में रहने वाले 2 लोग कोरोना से संक्रमित हो गए थे.

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. पूरे देश में संक्रमितों की संख्या 1329 हो गई है. इसमें से 39 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं, जबकि 140 लोग ठीक हो चुके हैं. कोरोना से सबसे अधिक महाराष्ट्र प्रभावित है. यहां अब तक 216 केस आए हैं, जिसमें 10 लोगों की मौत हो चुकी है.

Suggested News