पदभार ग्रहण करते ही नये सिटी एसपी ने दिखाए तेवर, कहा-अपराधियों की खैर नहीं

पदभार ग्रहण करते ही नये सिटी एसपी ने दिखाए तेवर, कहा-अपराधियों की खैर नहीं

PATNA : राजधानी पटना के नए सिटी एसपी के रुप में आज प्राणतोष कुमार दास पदभार ग्रहण किया। पदभार ग्रहण करते ही एसपी पीके दास पूरे तेवर में नजर आए। उन्होंने कहा कि पटना को अपराधमुक्त बनाना ही उनकी प्रथम प्राथमिकता होगी। 

उन्होंने कहा कि राजधानी में अब अपराधियों की खैर नहीं है। अपराध कर अब कोई भी बचने वाला नहीं है। वहीं शहर के ट्रॉफिक व्यवस्था को दुरुस्त करने पर भी उनकी नजर होगी। 

पटना में शनिवार को व्यवसायी की हत्या के सवाल पर कहा कि घटना को लेकर उन्होंने पदभार ग्रहण करते ही उन्होंने शहर में अपराध पर कैसे लगाम लगाई जाए इसे लेकर सबसे पहला काम थाने के प्रभारियों और डीएसपी के साथ मीटिंग की है। हमने सभी थानों को एक निर्देश दिया है जिसमें कहा है कि हर पेट्रोलिंग गाड़ी में एक रजिस्टर रखें जिसमें पेट्रोलिंग के दौरान कहां-कहां गए और डयूटी में कौन-कौन से लोग थे इसे दर्ज करें। वहीं दिनभर में कम से कम 20 गाड़ियों की जांच करें। 

वहीं शहर में अवैध शराब की विक्री और इसमें बड़े लोगों के हाथ होने के सवाल पर कहा कि अवैध शराब का धंधा करने वालों को किसी हाल में नहीं छोड़ा जायेगा। एसपी ने कहा कि धंधे में कोई भी शामिल होगा उसपर कार्रवाई होगी।    

वहीं उन्होंने मीडियाकर्मियों से कहा कि आप हमें अवैध शराब की बिक्री और इसमें शामिल होने वालों की सूचना दें। हर हाल में उनपर कार्रवाई की जायेगी। 

बता दें कि पी के दास इससे पहले पटना ट्रॉफिक एसपी रह चुके है। अपने ट्रॉफिक एसपी कार्यकाल के दौरान उन्होंने राजधानी के ट्रैफिक व्यवस्था में कई सुधार किए थे। आज पटना में ट्रिपुल लोडिंग पर रोक और टू व्हीलर पर चालक समेत पीछे बैठे लोगों को लिए हेलमेट अनिवार्य होना इनकी ही देन है। 

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News