बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तलाक के फैसले से नाराज लालू, तेजप्रताप को रांची बुलाया...

तलाक के फैसले से नाराज लालू, तेजप्रताप को रांची बुलाया...

News4Nation: तेज प्रताप यादव के तलाक की अर्जी देने की खबर परिवार में किसी को नहीं थी. अचानक सबको ये पता चलने के बाद दोनों परिवार में भूचाल आ गया. चारा घोटाला मामले में जेल में सजा काट रहे लालू यादव के पास जब ये खबर पहुंची तो वो नाराज हो गए. कहा जा रहा है कि उसके बाद उन्होंने तेज प्रताप को मिलने के लिए रांची बुलाया हैं. पहले खबर आ रही थी की तेजप्रातप यादव रांची रवाना हो गए हैं लेकिन बाद में पता चला की राबड़ी आवास में ही खुद को नज़र बंद कर लिया था. तेजप्रताप ने इस दौरान किसी से न तो बात की न ही मुलाकात. बाद में काफी मान मनौअल के बाद उनकी अपने पिता से बात हुई जिसके बाद वो देर रात रांची के लिए निकल गए हैं. 

दोनों परिवारों के बीच सुलह की कोशिशें लगातार जारी हैं खबर आ रही हैं की ऐश्वर्या के पिता चन्द्रिका राय भी लालू से मिलने रांची जा रहे हैं. गौरतलब हैं कि तेज प्रताप के ससुर चंद्रिका राय रातभर इस कोशिश में लगे रहे कि दामाद मान जाए, इस दौरान आवास पर परिवार के सभी लोग मौजूद रहे. मां राबड़ी देवी और बड़ी बहन मीसा भारती लाडले तेज प्रताप को मनाती रही. पत्नी ऐश्वर्या भी राबड़ी आवास में ही मौजूद थी. 

साथ ही आज लालू यादव से शरद यादव भी आज रांची में मुलाकात करने वाले हैं. खबरों कि माने तो ये मुलाकात आगामी लोकसभा चुनाव के लिहाज़ से बेहद अहम हैं. मुलाकात के दौरान तलाक से आये भूचाल पर भी चर्चा संभव हैं. 

Suggested News