तालिबान का दावा- पंजशीर पर किया कब्ज़ा, अहमद मसूद ने कहा- खून की आखिरी बूंद तक हार नहीं मानेंगे

तालिबान का दावा- पंजशीर पर किया कब्ज़ा, अहमद मसूद ने कहा- खून की आखिरी बूंद तक हार नहीं मानेंगे

DESK. अहमद मसूद ने सोमवार को ऑडियो संदेश जारी करते हुए अफगानिस्तान के लोगों को तालिबान के खिलाफ आवाज़ उठाने का आह्वान किया. नॉर्दर्न अलायंस के प्रमुख अहमद मसूद ने अपने ऑडियो संदेश में पकिस्तान पर भी निशाना साधा. इस बीच तालीबान ने अफगानिस्तान के पंजशीर पर भी कब्जे का दवा किया है. 

अहमद मसूद ने अपने ऑडियो संदेश में कहा है की हर देश पकिस्तान की संलिप्तता से पूरी तरह से वाकिफ है, फिर भी हर देश खामोश है. मसूद ने पुष्टि की की पंजशीर में पकिस्तान और तालिबान ने बमबारी की है. उन्होंने यह भी कहा कि दोनों देश की ओर से की गई बमबारी में फहीम के साथ ही अहमद मसूद के परिवार के कई सदस्य मारे गए हैं. उन्होंने आगे कहा कि रेजिस्टेंस फ्रंट के लड़ाके अजेय हैं.

बता दें कि मसूद ने आगे कहा कि पाकिस्तान ने पंजशीर में अफगानों पर हमला किया है और अंतरराष्ट्रीय समुदाय चुपचाप देख रहा है. मसूद ने अपने संदेश में कहा कि वे खून के आखिरी बूंद तक हार नहीं मानेंगे. अहमद मसूद ने पकिस्तान पर सीधे-सीधे आरोप लगाते हुए कहा कि पाकिस्तान की मदद से बर्बर हमला किया गया है और अब भी तालिबान नहीं बदला है. वह अब अधिक दमनकारी, क्रूर, चरमपंथी और अधिक हिंसक हो गया है.

अहमद मसूद का यह ऑडियो संदेश तब आया है, जब तालिबान ने विरोधियों को चेतावनी दी है और पंजशीर पर कब्जे का दावा किया है. उसने कहा है कि जिसने भी उसके खिलाफ हथियार उठाया, उसके साथ पंजशीर जैसा सलूक किया जाएगा.


Find Us on Facebook

Trending News