बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अररिया में भीड़ का तालिबानी फैसला, चोरी के आरोप पकड़ाये युवक के गुप्तांग में डाला मिर्ची पाउडर, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

अररिया में भीड़ का तालिबानी फैसला, चोरी के आरोप पकड़ाये युवक के गुप्तांग में डाला मिर्ची पाउडर, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

ARARIA : जिले में एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक को चोरी के आरोप में कुछ लोगों ने पकड़ रखा है और उनका हाथ बांधकर उसके साथ अमानवीय कृत्य कर रहा है। युवक का पैंट खोलकर उनके गुप्तांग में मिर्ची का पाउडर डालने जाने जैसे कृत्य को अंजाम दिया जा रहा है।

चोरी के आरोप में पकड़ा गया युवक इस कृत्य से कराह रहा है। बावजूद इसके चारों ओर जमा भीड़ न तो उसका बचाव कर रही है और न इस तरह के कृत्य को करने वाले को रोक रही है। अलबत्ता मौजूद कुछ लोग मोबाइल पर वीडियो बनाने से जरूर रोकने की कोशिश कर रहे हैं। हालाँकि NEWS4NATION इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। 

वीडियो वायरल होने के बाद अररिया जिला पुलिस तुरंत एक्शन में आई और वायरल वीडियो का तकनीकी शाखा से सत्यापन कराया गया। तकनीकी शाखा के द्वारा वीडियो के नगर थाना क्षेत्र के इस्लामनगर के होने की पुष्टि की गई। जिसके उपरांत नगर थाना में पदस्थापित सब इंस्पेक्टर संजीव कुमार के द्वारा अररिया नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया गया। 

पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर और अमानवीय कृत्य को अंजाम देने वाले आरोपी मो. सिफत पिता - अब्दुल रहमान को गिरफ्तार किया है और वायरल वीडियो में शामिल अन्य के बारे में पूछताछ कर रही है। एसपी ने मामले की पुष्टि करते हुए तकनीकी शाखा से जांच में वीडियो की सत्यता प्रमाणिक होने की बात करते हुए आरोपी के गिरफ्तारी की बात कही।

अररिया से मंटू भगत की रिपोर्ट 

Editor's Picks