तालिमपुर हत्याकांड : जविपा अध्यक्ष अनिल कुमार का मोतिहारी प्रशासन को अल्टीमेटम, एक हफ्ता में गिरफ्तारी नहीं होने पर करेंगे SP कार्यालय का घेराव

तालिमपुर हत्याकांड : जविपा अध्यक्ष अनिल कुमार का मोतिहारी प्रशासन को अल्टीमेटम, एक हफ्ता में गिरफ्तारी नहीं होने पर करेंगे SP कार्यालय का घेराव

मधुबन. मधुबन प्रखण्ड के तालिमपुर गाँव में बीते 8 मई को स्थानीय अपराधी द्वारा  एक महिला की गला दबा कर हत्या कर दी गयी थी. पीड़ित परिजनों से मिलने शनिवार को जनतांत्रिक विकास पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल कुमार पहुंचे. उन्होंने पीड़ित परिवार से मुलाकात कर घटना की जानकारी ली। उन्होंने जिला प्रशासन को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि अगर प्रशासन के द्वारा कई हत्याएं कर चुके अपराधी को गिरफ्तार कर जेल नहीं भेजा जाता तो हम SP दफ्तर का घेराव करेंगे। उन्होंने कहा कि हम इस पीड़ित परिवार के साथ हैं और उन्हें न्याय दिलाने के लिए हर सम्भव प्रयास करेंगे। 

अनिल कुमार ने कहा कि बिहार में कानून का इकबाल खत्म हो गया है। जदयू और भाजपा के सामंतवादियों ने यहां सरकार के समानांतर माफिया सरकार चला रहे हैं। इसके तहत प्रदेश में हत्याओं का दौर जारी है और उनकी पुलिस अपराधियों को ही बचाने में लगी है। अनिल कुमार ने कहा कि मधुबन में जब एक ही गाँव का अपराधी 2015 में हत्या करता है, उसके बाद कई ह्त्या की घटना को अंजाम देता है। फिर भी उसकी गिरफ्तारी क्यों नहीं होती। स्थानीय प्रशासन उसे सलाम क्यों ठोकते हैं? 

उन्होंने कहा कि बिहार में महाजंगल राज है, जहां अपराधियों को इतनी खुली छुट है कि वह बिना भय के हत्याएं करता है और पुलिस प्रशासन पीड़ित को चुप रहने को कहती है। पूरे प्रदेश में भय का माहौल है। हम मुख्यमंत्री से आग्रह करते हैं कि वे अपने गिरेबान में झांके और बताएं कि पुलिस और अपराधियों के नक्सेस को अपराध की खुली छुट क्यों है?

इस मौके पर जविपा के प्रदेश संजय मंडल, झोखु पटेल, रामशंकर पटेल, पुनीत पटेल, रामाश्रय पटेल, धर्मेंद्र पटेल, भोला पटेल, शैलेन्द्र कुमार पांडेय, मनीष पांडे, राजा पटेल, अरुण कुमार पांडेय , कमलेश पांडेय, पीड़िता पति (बृजमोहन पटेल) इत्यादि मौजूद थे।


Find Us on Facebook

Trending News