राजनीतिक तल्खी के बावजूद भाजपा नेताओं ने दी आरसीपी को बधाई, राजद ने कहा, विधिवत सुचारू हो जायेगा RCP टैक्स

राजनीतिक तल्खी के बावजूद भाजपा नेताओं ने दी आरसीपी को बधाई, राजद ने कहा, विधिवत सुचारू हो जायेगा RCP टैक्स

PATNA : जदयू में नंबर दो की हैसियत रखनेवाले आरसीपी सिंह को आज पार्टी में महत्वपूर्ण जिम्मेवारी सौंपी गयी है. उन्हें पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया गया है. इस पद को सँभालने के साथ ही बिहार के सियासी पारा में अचानक गर्माहट आ गयी. बीजेपी को लेकर जदयू की तल्खी बढ़ गयी. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने यहाँ तक कह दिया की मैंने नहीं कहा था बिहार का मुख्यमंत्री बनने के लिए. चाहे तो बीजेपी का ही बन जाये. 

उधर पार्टी के प्रधान महासचिव के सी त्यागी ने कहा की भाजपा ने गठबंधन धर्म का पालन नहीं किया है. इस बीच भाजपा नेताओं की ओर डैमेज कंट्रोल की कवायद तेज कर दी गयी है. भाजपा के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने आरसीपी सिंह को शुभकामना देते हुए कहा की आरसीपी एक कर्मठ, ईमानदार और राममनोहर लोहिया के विचारों के अनुयायी है. 

वहीँ बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा की आपका राजनीतिक अनुभव व कौशल जदयू की समाजवादी नीतियों को और सशक्त करेगा. लेकिन विपक्षी पार्टी राजद ने जमकर तंज कसा है. कहा गया की अफसरशाही के रास्ते भ्रष्टाचार करने वाले और अफ़सर-राज को आसमान पर पहुँचा कर आम नागरिकों का गला घोंटने वाले ही एक पूर्व अफसर को अपना राष्ट्रीय अध्यक्ष बना सकते थे! अब RCP टैक्स वसूली और अधिक विधिवत और सुचारू हो जाएगा!

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News