बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने सीएम नीतीश को किया फोन ... स्टालिन का भरोसा, बिहारी भाइयों की सुरक्षा से कोई नहीं कर सकता खिलवाड़

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने सीएम नीतीश को किया फोन ... स्टालिन का भरोसा, बिहारी भाइयों की सुरक्षा से कोई नहीं कर सकता खिलवाड़

पटना. बिहार के लोगों की तमिलनाडु में पिटाई के वायरल वीडियो को लेकर बिहार में राजनीतिक तापमान चढ़ा हुआ है। हालांकि, तमिलनाडु ने वायरल वीडियो को फर्जी करार देते हुए शरारती तत्वों का कारनामा बताया है। बिहार राज्य सरकार द्वारा अपने प्रदेश के लोगों की सुरक्षा को लेकर जताई गई चिंता के बाद तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने हर प्रकार की सुरक्षा का भरोसा दिया है। इस बीच, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को फोन कर यह आश्वस्त किया है कि वहां बिहार के प्रवासी मजदूर पूरी तरह से सुरक्षित हैं।बिहारी मजदूरों पर हमले की खबर से जुड़ी अफवाह फैलाने वालों पर उन्होंने सख्त कार्रवाई की बात भी कही है।

स्टालिन ने कहा कि बिहार के लोगों पर लक्षित हमलों की खबरों में कोई सत्यता नहीं है, राज्य की पुलिस हर हाल में बिहार या किसी अन्य प्रदेश के प्रवासियों की सुरक्षा के लिए जिम्मेदार है। प्रवासी श्रमिकों को किसी प्रकार से डरने की आवश्यकता नहीं है।

मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने कहा कि प्रवासी श्रमिकों को डरने की जरूरत नहीं है। अगर कोई आपको धमकी देता है तो हेल्पलाइन पर कॉल करें। तमिलनाडु सरकार और लोग हमारे प्रवासी भाइयों की रक्षा के लिए खड़े होंगे। उन्होंने कहा कि तमिलनाडु में बिहार के प्रवासी श्रमिकों पर हमले को लेकर अफवाहें फैलाने वालों पर सख्त से सख्त कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

वहीं बिहार से अधिकारियों की चार सदस्यीय टीम तमिलनाडु पहुंच चुकी है। कथित हमलों के शिकार लोगों से मिलकर टीम के लोग उनकी स्थिति जानेगे. साथ ही तमिलनाडु में बिहारियों पर हमले को लेकर जो बातें कही जा रही हैं उसकी सच्चाई पता लगाई जाएगी. इस बीच उधर, तमिलनाडु के जिलाधिकारियों ने हिंदी में अपील जारी कर प्रवासी श्रमिकों से नहीं डरने की अपील की है। और किसी प्रकार की परेशानी होने पर तत्काल संपर्क करने को कहा है।


Suggested News