प्रशासन के लगवाए गए कैमरे से छेड़छाड़, अपराधी कभी भी दे सकते हैं बड़ी घटना को अंजाम

प्रशासन के लगवाए गए कैमरे से छेड़छाड़, अपराधी कभी भी दे सकते हैं बड़ी घटना को अंजाम

Lakhisarai : बिहार में आए दिन असामाजिक तत्वों द्वारा पत्रकारों को निशाना बनाया जा रहा है। दूसरी ओर लखीसराय में शरारती तत्व पत्रकार के घर को निशाना बनाने की जुगत में लगे हुए हैं। 

जिले के बड़हिया थाना क्षेत्र में प्रशासन द्वारा लगवाए गए सीसीटीवी कैमरों से छेड़छाड़ होने से अप्रिय घटना होने से आशंकित News4Nation के पत्रकार कमलेश कुमार ने लखीसराय एसपी से शिकायत की है। वार्ड नम्बर 7 स्थित कमलेश कुमार के आवासीय परिसर के पास लगे कैमरों में छेड़छाड़ की घटना प्रकाश में आई। वर्ष 2021 में होली की रात इनके घर में आग लगने के बाद प्रशासन के निर्देश पर कैमरे लगाए गए थे। हालांकि कैमरा लगाने के दौरान वहां के कुछ लोगों ने इसका विरोध किया था। पुलिस से करीब 3 घँटे की जद्दोजहद के बाद कैमरे लगे ताकि किसी तरह की अप्रिय और आपराधिक घटना की निगरानी की जाए। उस दौरान पुलिस ने कैमरा लगाने पर आपत्ति जताने वाले को भी अपने परिसर के बाहर कैमरा लगाने कहा था, लेकिन आज तक कैमरा नहीं लगा। 

अब कमलेश कुमार के परिसर में लगे कैमरों से छेड़छाड़ होने से लोगों को फिर किसी अप्रिय घटना का डर सताने लगा है। इससे आशंकित कमलेश सहित स्थानीय लोगों ने कैमरों को ठीक लोकेशन पर सेट रखने और पुलिस  से छेड़छाड़ करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। उन्होंने शिकायत में कहा कि दिनेश कुमार सिंह और शंकर सिंह द्वारा कैमरों से छेड़छाड़ किया गया. शिकायत में कहा गया है कि ज़ब कमलेश ने कैमरों को ठीक करने कि कोशिश की तो दोनों आरोपियों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी और गाली गलौज किया.

दरअसल वर्ष 2021 में दिनेश सिंह ने पुलिस को लिखित बांड में कहा था कि वे भी कैमरा लगवाएंगे लेकिन डेढ़ साल बीतने पर भी कैमरा नहीं लगाया है. कमलेश ने कहा कि इससे भी दिनेश सिंह की नीयत पर संदेह होता है. उन्होंने एसपी पंकज कुमार से इसकी जाँच कर आरोपितों के खिलाफ उचित कार्रवाई करने का अनुरोध किया.

Find Us on Facebook

Trending News