बर्दाश्त नहीं हुई छेड़खानी, पड़ोस में रहने वाला युवक गलत नियत से आधी रात युवती के कमरे में घुसा, सदमे में आई युवती ने दे दी जान

बर्दाश्त नहीं हुई छेड़खानी, पड़ोस में रहने वाला युवक गलत नियत से आधी रात युवती के कमरे में घुसा, सदमे में आई युवती ने दे दी जान

पटना... शहर के छोटी पहाड़ी स्थित एक मोहल्ले में पड़ोसी युवक आधी रात को बगल में रहने वाले एक युवती के कमरे में घुस आया। आधी रात को अपने कमरे में पड़ोसी युवक को देख युवती ने शोर मचाना शुरू किया। इस क्रम में पड़ोसी भाग निकला। इस घटना से युवती सदमे में आ गई और फिर उसने आत्महत्या कर ली।

घटना अगमकुंआ थाना क्षेत्र के छोटी पहाड़ी की है। बताया गया है कि एक पड़ोसी युवक की छेड़खानी की हरकत के बाद युवती सदमे में आ गई और जान दे दी। आत्महत्या की खबर परिवार वालों ने पुलिस को दी। शनिवार की शाम पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भिजवा दिया। थानाध्यक्ष अभिजीत कुमार के अनुसार लड़की के पिता ने आवेदन दिया है, लेकिन आत्महत्या का कारण बहुत स्पष्ट नहीं हो सका है।

कमरे से बाहर नहीं निकलने पर हुआ शक 


युवती के पिता छोटी पहाड़ी निवासी बिजली मिस्त्री संत कुमार ने बताया है कि शनिवार की सुबह उनकी बेटी 9 बजे कमरे में चली गई थी। मां खाना बना रही थी, जब 12 बजे तक युवती कमरे से बाहर नहीं निकली। तब परिवार वालों ने कमरे के अंदर झांका तो पाया कि अंशु पंखे से लटकी हुई है। उसके बाद मां ने बच्चों की मदद से उसे उतारा।

छेड़खानी के बाद युवती तनाव में थी

बिजली मिस्त्री संत ने बताया कि 15 अक्टूबर को ही आधी रात में पड़ोस का 19 वर्षीय मुनचुन मेरी बेटी के कमरे में घुस आया था। युवक को देख मेरी बेटी ने विरोध किया और शोर मचाया तो वह भाग निकला। पड़ोसी की ओर से किए गए छेड़खानी की हरकत के बाद से ही उनकी बेटी तनाव में आ गई थी। हालांकि पड़ोसियों ने अभी बताया है कि इस घटना के बाद दोनों पक्षों ने जाकर अगमकुआं थाने में समझौता भी कर लिया था। थानाध्यक्ष का कहना है कि आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं है।


Find Us on Facebook

Trending News