दिल्ली के ढाबे में तंदूरी रोटी पर थूकते पकड़े गए बिहार के इब्राहीम और अनवर, सोशल मीडिया में वीडियो वायरल

दिल्ली के ढाबे में तंदूरी रोटी पर थूकते पकड़े गए बिहार के इब्राहीम और अनवर, सोशल मीडिया में वीडियो वायरल

DESK : आम तौर पर घर से बाहर रहने के दौरान लोग होटल या ढाबों में जाकर खाना खा लेते हैं. इस मामले में लोगों को होटल या ढाबों वालों पर पूरा भरोसा होता है. लेकिन देश की राजधानी दिल्ली में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप ढाबा में खाना खाने से पहले सौ बार सोचने पर मजबूर हो जायेंगे. इस वीडियो में जिसमें एक व्यक्ति तंदूरी रोटी बनाते हुए उसमें थूक रहा है. हालाँकि इस मामले में पुलिस ने मोहम्मद इब्राहिम (40) और साबी अनवर (22) को गिरफ्तार कर लिया है. 

बताते चलें की वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने खुद ही इस मामले का संज्ञान लेते हुए दोनों पर एफआईआर दर्ज किया और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि इस वीडियो को किसी सोशल मीडिया पोस्ट करने के साथ डीसीपी वेस्ट को टैग किया था और कैप्शन में नीचे इलाके का नाम ख्याला लिखा हुआ था. वीडियो वायरल होने पर दिल्ली पुलिस की पश्चिमी जिले की पुलिस ने तहकीकात शुरू की तो पता चला कि यह वेस्ट दिल्ली के ख्याला इलाके में बने चांद नाम के होटल का है. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए IPC की धारा 269,  270, 273 के तहत केस दर्ज किया. 

चांद होटल का लाइसेंस नहीं था. लिहाजा दिल्ली पुलिस ने एक्ट के तहत होटल का चालान भी कर दिया.  पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया, चूंकि जमानती धाराएं थीं लिहाजा दोनों को जमानत मिल गई.मिली जानकारी के अनुसार होटल मालिक का नाम आमिर है और वीडियो में जो 2 लोग दिख रहे हैं उनमें से एक इब्राहिम और दूसरा साबी है, दोनों किशनगंज बिहार के रहने वाले हैं. सफेद बनियान पहने दिख रहा इब्राहिम है जो आटा में थूक रहा है. 


Find Us on Facebook

Trending News