बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तनिष्क ने पटना में की चौथे स्टोर की शुरुआत, ग्राहकों को जेवरातों की हर खरीदारी पर मिलेगा सोने का सिक्का

तनिष्क ने पटना में की चौथे स्टोर की शुरुआत, ग्राहकों को जेवरातों की हर खरीदारी पर मिलेगा सोने का सिक्का

PATNA : भारत का सबसे भरोसेमंद ज्वेलरी ब्रांड तनिष्क ने अपने रिटेल विस्तार को जारी रखते हुए पटना में नया स्टोर शुरू किया है. टाइटन कंपनी लिमिटेड के ज्वेलरी डिविजन के सीईओ अजोय चावला ने पटना के नए स्टोर का उद्घाटन किया. इस अवसर पर टाइटन कंपनी लिमिटेड के ईस्ट के रीजनल बिज़नेस हेड अमित धारप, तनिष्क के ईस्ट के रीजनल बिज़नेस मैनेजर अलोक रंजन और फ्रेंचाइजी पवन कुमार अग्रवाल भी उपस्थित थे. नए स्टोर के शुभारंभ की खुशी में तनिष्क की ओर से सोने के जेवरातों की हर खरीदारी के साथ सोने के सिक्कों’ का मुफ्त उपहार दिया जा रहा है. वही 25% तक की छुट सोने के जेवरातों की बनवाई पर एवं 20% तक की छुट हीरे के जेवरातों की खरीद पर दी जा रही है. यह विशेष ऑफर 14 से 16 फरवरी 2020 तक ही रहेगा.  


5600 स्क्वेअर फ़ीट का यह लार्ज फ़ॉर्मेट स्टोर मेन रोड, कंकड़बाग, पटना में स्थित है. यहां तनिष्क ने सोने, हीरे, सालिटेयर्स और प्लैटिनम के 3500 से भी ज्यादा डिज़ाइन्स मुहैया कराए हैं. शादी में पहने जाने वाले शानदार और खास आभूषणों के रिवाह कलेक्शन की वेडिंग ज्वेलरी और हाई वैल्यू डायमंड ज्वेलरी के लिए इस स्टोर में एक्सक्लूसिव सेक्शन बनाया गया है. साथ ही अहल्या, स्वयम, गुलनाज और प्रीन तनिष्क के अनूठे कलेक्शंस भी यहां खरीदे जा सकते हैं. उदयपुर की ऐतिहासिक वास्तुकला और सुंदर तालाबों से प्रेरित होकर बनाया गया तनिष्क का सबसे नया कलेक्शन विरासत के शानदार आभूषण भी इस स्टोर में उपलब्ध कराए गए हैं. 

त्योहार हो या शादी, जीवन की हर छोटी-बड़ी खुशी को तनिष्क के साथ शानदार और यादगार बनाया जा सकता है. इयरिंग्स, कॉकटेल रिंग्स, अनूठे पेंडेंट्स, आकर्षक नेकलेस और सोलिटेयर्स के एक से बढ़कर एक डिज़ाइन्स ग्राहकों को खरीदारी सर्वोत्तम खुशी और संतुष्टि प्रदान करते हैं. 

इस अवसर पर टाइटन कंपनी लिमिटेड के ज्वेलरी डिवीज़न के सीईओ अजोय चावला ने बताया, ‘‘हम बिहार की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत और परंपराओं से प्रेरित हैं. हमारे आभूषण और नए स्टोर के डिज़ाइन को उसी के अनुरूप बनाया गया है. आज हम बिहार में 13वां और पटना में चौथा स्टोर शुरू कर रहे हैं. रिटेल विस्तार में लगातार आगे बढ़ते हुए देश भर के 203 शहरों तनिष्क में 325 स्टोर्स का विशाल नेटवर्क खड़ा किया है. 

तनिष्क

तनिष्क यह टाटा समूह ब्रांड भारत का उपभोक्ताओं द्वारा सर्वाधिक पसंद किया जानेवाला ब्रांड है. पिछले दो दशकों से यह ब्रांड बेहतरीन कारीगरी, खास तौर बनाए गए डिजाइन्स, उत्पादों की गुणवत्ता का आश्वासन का प्रतिक बना हुआ है. तनिष्क की उत्कृष्टता के प्रति प्रतिबद्धता को सराहते हुए 2019 में तनिष्क को ट्रस्ट रिसर्च एडवाइजरी द्वारा भारत का द मोस्ट ट्रस्टेड ज्वैलरी ब्रांड के खिताब से सम्मानित किया गया है. शुद्धतम आभूषणों की पेशकश करने की अपनी प्रतिबद्धता को निभाते हुए तनिष्क के सभी स्टोअर्स में कैरट मीटर हैं, जिनसे ग्राहकों को उनके सोने की शुद्धता की जांच सबसे कुशल और सही तरीके से करने की सुविधा मिलती है. तनिष्क में 5000 से अधिक पारंपरिक, पश्चिमी और फ्यूजन लुक में सोने और हीरों के आभूषण (22 और 18 कैरेट सोने में) उपलब्ध कराए गए हैं. यहाँ के सभी आभूषणों का निर्माण पूरी तरह से एकीकृत मैन्युफैक्चरिंग प्लान्ट में अत्याधुनिक उपकरणों के साथ किया जाता है. तनिष्क की रिटेल श्रृंखला वर्तमान में 200 शहरों में 320 से भी ज्यादा एक्सक्लूसिव बुटिक्स हैं. 

Suggested News