दिवाली को लेकर तनिष्क ने पेश किया नया कलेक्शन “विरासत”, कई आकर्षक ऑफर्स की घोषणा

दिवाली को लेकर तनिष्क ने पेश किया नया कलेक्शन “विरासत”, कई आकर्षक ऑफर्स की घोषणा

PATNA : भारत के ग्राहकों के सबसे पसंदीदा ज्वेलरी ब्रांड तनिष्क की ओर से पटना में ग्राहकों के मनोरंजन के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस मौके पर दिवाली के लिए बनाये गए तनिष्क के नए ख़ास कलेक्शन ‘विरासत’ का उद्घाटन किया गया. वहीँ त्योहारों के दिनों की रौनक को और ज्यादा बढ़ाने के लिए तनिष्क ने आकर्षक ऑफर्स की घोषणा भी की है. तनिष्क सोने के आभूषणों के मेकिंग चार्जेस और हीरों के जेवरातों के मूल्य पर 25% तक’ की भारी छूट का लाभ लेकर ग्राहक अपनी दिवाली की खुशियों और यादगार बना सकते है. 

बिहार के पटना में होटल मौर्या में आज संपन्न हुए विशेष कार्यक्रम का उद्घाटन तनिष्क के ईस्ट रीजनल बिज़नेस मैनेजर अलोक रंजन ने किया. उन्होंने कहा, ’’तनिष्क में ग्राहकों की खुशियां, उनका सम्मान हमारे लिए सबसे अधिक मायने रखता है. पटना हमारे लिए अहम् मार्केट्स में से एक है. आज हमारे नए कलेक्शन विरासत के उद्घाटन के लिए इस कार्यक्रम के जरिए यहाँ के हमारे ग्राहकों के साथ मिलने-जुलने का मौका और सबसे अच्छी सेवाएं प्रदान करने के लिए हम प्रतिबद्ध है. हमारा प्रयास रहता है कि हमारे स्टोर में कदम रखने से लेकर आगे हर पल हमारे ग्राहकों को पूरा सम्मान, संतुष्टि और खुशियां मिले. यह पहल इसी प्रतिबद्धता का एक हिस्सा है.’’

अपने सभी ग्राहकों को शुद्धतम और सर्वोत्तम आभूषण देने के लिए तनिष्क प्रतिबद्ध है. सबसे भरोसेमंद, शुद्धतम, सर्वोत्तम आभूषण यह तनिष्क का प्रॉमिस है. इसीलिए उनके हर स्टोर में अत्याधुनिक कैरोमीटर लगे होते है. इससे ग्राहकों को उनके सोने को सबसे कुशल और सही तरीके से परखने की सुविधा मिलती है. 



Find Us on Facebook

Trending News