बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के अनीसाबाद में खुला तनिष्क का नया स्टोर, ग्राहकों को हर खरीद पर मिलेगा शानदार उपहार

पटना के अनीसाबाद में खुला तनिष्क का नया स्टोर, ग्राहकों को हर खरीद पर मिलेगा शानदार उपहार

PATNA : भारत का सबसे बड़े ज्वेलरी रिटेल ब्रांड और टाटा समूह का एक हिस्सा, तनिष्क ने बिहार, पटना के अनीसाबाद में अपना शानदार नया स्टोर शुरू किया है। तनिष्क के रीजनल बिजनेस हेड, ईस्ट और रीजनल बिज़नेस मैनेजर ईस्ट श्री बिक्रमजीत महलानोविश ने दोपहर 4 बजे नए स्टोर का उ‌द्घाटन किया। इस शानदार उ‌द्घाटन की ख़ुशी में तनिष्क ने अपने उपभोक्ताओं को हर खरीदारी पर सोने के सिक्कों का निःशुल्क उपहार देने की घोषणा की है। 18 जनवरी से 20 जनवरी 2024 तक इस आकर्षक ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है। अनीसाबाद में नए तनिष्क स्टोर का पता अनीसाबाद मेन रोड, बलमी चाक के पास, पटना, बिहार - 800002.

5000 स्क्वायर फ़ीट के इस स्टोर में सोने, हीरे, सॉलिटेयर्स, कुंदन, पोल्की में बने आभूषणों के साथ-साथ छोटे बच्चों के लिए खास तौर पर बनाए गए आभूषण भी हैं। इस स्टोर में तनिष्क का सबसे नया और एक्सक्लूसिव फेस्टिव कलेक्शन 'धरोहर' है जो प्राचीन विरासत कलाकृतियों के शाश्वत आकर्षण को सम्मानित करते हुए, पुरानी और नई विरासतों को खूबसूरती से जोड़ रहा है। आधुनिक, समकालीन और वज़न में हल्के आभूषणों का कलेक्शन स्ट्रिंग इट भी यहां है। पुरुषों के लिए खास तौर बनाए गए आभूषणों का एक्सक्लूसिव कलेक्शन 'अवीर' भी उपलब्ध है। 

तनिष्क का वेडिंग ज्वेलरी का विशेष सब-ब्रांड रिवाह के शानदार आभूषण भी यहां खरीदे जा सकते हैं। भारत भर के अलग-अलग क्षेत्रों की महिलाओं की फैशन पसंद के अनुरूप रिवाह के आभूषणों को बनाया गया है। वेडिंग शॉपिंग के लिए रिवाह बाय तनिष्क वन स्टॉप डेस्टिनेशन बन गया है। 'निआ बाय तनिष्क के बहुत ही खूबसूरत, मिनिमलिस्टिक आभूषण और कलेक्शन्स भी इस स्टोर में खरीदे जा सकते हैं।

तनिष्क में मनाया जा रहा है 'फेस्टिवल ऑफ़ डायमंड्स' जिसमें शामिल होकर उपभोक्ता आनंद ले पाएंगे तनिष्क के शानदार डायमंड ट्रीट्स का, मात्र 15000 रुपयों से शुरू होने वाली कीमतों में और डायमंड ज्वेलरी वैल्यू पर 20% तक छूट का भी लाभ उन्हें मिलेगा। फेस्टिवल ऑफ डायमंड्स में आप अनोखी और विशाल श्रेणी में से अपनी पसंद चुनने की खुशी। खुद के लिए हो, या जन्मदिन, जीवन की छोटी-छोटी उपलब्धियों और अन्य विशेष अवसरों के लिए हो, तनिष्क के हीरों के आभूषण बेहतरीन हैं। 

तनिष्क के डायमंड्स के साथ छोटे-छोटे पलों को अपनी ज़िन्दगी के बुकमार्क बनाकर रखिए। उपभोक्ताओं की खुशियों को दुगुना करने के लिए तनिष्क के 'गोल्ड एक्सचेंज प्रोग्राम' में उनके सोने के एसेट्स का सबसे अच्छा वैल्यू दिया जा रहा है। दूसरे किसी भी ज्वेलर से खरीदे गए, 22 कैरेट और उससे ज्यादा के पुराने सोने को एक्सचेंज करके 100% वैल्यू पाया जा सकता है।

तनिष्क के रीजनल बिज़नेस मैनेजर -

ईस्ट  सोमप्रभ सिंग ने कहा, "आज पटना में हमारे सबसे नए बैंड स्टोर के उद्‌घाटन की घोषणा करते हुए हमें बहुत खुशी हो रही है। हमारे लिए यह बहुत ही गर्व की बात है। उपभोक्ताओं की संवष्टि के पति पतिबद्धता हमारे प्रयासों की नींव है। देश का सबसे पसंदीदा ज्वेलरी ब्रांड होने के नाते हम ज्यादा से ज्यादा उपभोक्ताओं की पहुंच में रहना चाहते हैं।। हाल ही में उ‌द्घाटन किए गए पटना स्टोर में सोने, हीरे, पोल्की, कुंदन और ब्राइडल आभूषणों की विशाल श्रेणी प्रस्तुत की गयी है जो अलग अलग उपभोक्ताओं की अलग-अलग पसंद और जरूरतों को पूरा करेगी। मठों की भूमि में हमारे नए स्टोर के साथ विस्तार करते हुए हमें बहुत खुशी हो रही है। हमें पूरा । उपभोक्ता इस स्टोर को खूब सराहेंगे और अतुलनीय अनुभव का पूरा लाभ उठाएंगे।"


Suggested News