‘अहल्या’ कलेक्शन के साथ शुरू हुआ तनिष्क का ‘द ग्रेट डायमंड सेल’, ग्राहकों को मिलेंगे हीरों के आभूषणों के बेहतरीन वेराईटी

PATNA : भारत का सबसे विश्वसनीय ज्वेलरी ब्रांड तनिष्क एक बार फिर लेकर आया है ‘द ग्रेट डायमंड सेल’ अपने नये कलेक्शन ‘अहल्या’ के साथ. तनिष्क के हीरों के आभूषणों पर 30% तक की आकर्षक छूट पाने का सुनहरा मौका एक बार फिर आ रहा है. द ग्रेट डायमंड सेल में तनिष्क हथुआ मार्केट में हीरों के आभूषणों की उनकी आज तक की सबसे विशाल श्रेणी को शामिल किया जाता है. 

यह सेल 25 जुलाई 2019 से शुरू होकर सिर्फ सीमित अवधि के लिए चलेगी. सीमित समय के लिए तनिष्क ने कुंदन पोल्की और ओपन पोल्की जेवरातों के मेकिंग चार्जेस पर भी 25% तक की छूट देने की घोषणा की हैं.

तनिष्क हथुआ मार्केट के इस सीजन डायमंड कलेक्शन्स के आभूषण ग्राहकों बेहद पसंद आयेंगे. इसका खासा इंतजाम किया गया है. इसमें आभूषणों की एक-से-बढ़कर वेराईटी उपलब्ध हैं. तनिष्क का नया खास कलेक्शन ‘अहल्या’ भी पहली बार द ग्रेट डायमंड सेल में शामिल हो रहा है. हीरों की सबसे शानदार चमक और रंगीन जेमस्टोन्स का लुभावनापन इन दोनों का एक ही डिजा़इन में मिलाप “अहल्या कलेक्शन” की खासियत है. 

अन्य कलेक्शन्स में करिश्माई हीरों का रेड कारपेट कलेक्शन, मनभावन रंगों के हीरों के इयरिंग्स और रिंग्स का प्रीन कलेक्शन,  सुन्दर, सजीले, रोज पहनने लायक हीरों के जेवरात, दुल्हन के लिए सबसे बढ़िया आभूषणों का रिवाह डायमंड ब्राइड्स कलेक्शन आदि शामिल हैं. हर ख़ुशी में चार चाँद लगाने के लिए तनिष्क हथुआ मार्केट आपका साथ दे रहा है. तनिष्क के इन ऑफर्स की जानकारी दुकान के स्टोर मैनेजर प्रशांत भंसाली ने दी है. उन्होंने कहा की तनिष्क का भरोसा अपने ग्राहकों को शुद्ध और सर्वश्रेष्ठ ज्वेलरी उपलब्ध कराने के प्रतिबद्धता को दोहराता है. 

अपने ग्राहकों कों शुद्धतम सोने का आभूषण उपलब्ध कराने के मकसद से स्टोर में कैरेटमीटर उपलब्ध कराया गया है. उन्होंने यह भी कहा की तनिष्क का नाम बेहतरीन कारीगरी का पर्याय बन चुका है जो एक्सक्लुसिव डिजाइन और गांरटीशुदा उत्पाद क्वालिटी सुनिश्चित करने के साथ-साथ अपने ग्राहकों के लिए बेहतरीन ज्वेलरी भी सुनिश्चित करता है. 


Find Us on Facebook

Trending News