बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में तनिष्क के नए स्टोर का शुभारंभ, यहां मिल रही है हीरे के आभूषणों पर 25 प्रतिशत तक की आकर्षक छूट

मोतिहारी में तनिष्क के नए स्टोर का शुभारंभ, यहां मिल रही है हीरे के आभूषणों पर 25 प्रतिशत तक की आकर्षक छूट

MOTIHARI: शहर में स्थित ज्ञान बाबू चौक पर शुक्रवार को तनिष्क के नए स्टोर का शुभारंभ किया गया। तनिष्क के नए स्टोर का उद्घाटन तनिष्क के ईस्ट 2 के रीजनल बिजनेस मैनेजर आलोक रंजन और फ्रेंचाइजी राजीव कुमार ने फीता काटकर किया।उद्घाटन के मौके पर तनिष्क के रीजनल बिजनेस मैनेजर आलोक रंजन ने बताया कि द्वितीय श्रेणी के शहरों में रिटेल विस्तार की हमारी योजना के अनुसार हमने यह नया स्टोर शुरू किया है।

उन्होंने बताया कि मोतिहारी में 3400 स्क्वायर फीट का यह स्टोर बना है।यहां सोने हीरे सॉलिटेयर और प्लेटिनम के दो हजार से ज्यादा डिजाइन मौजूद हैं। साथ ही स्टोर में एक खास विभाग शादी ब्याह के जेवर और किमती आभूषणों के आभूषणों के लिए बनाया गया है। नया स्टोर के शुभारंभ की खुशी में तनिष्का अपने ग्राहकों को विशेष उपहार के रूप में सोने की हर खरीदारी के साथ मुफ्त में सोने के सिक्के और तनिष्क के हीरे के आभूषणों पर 25 प्रतिशत तक की आकर्षक छूट दे रही है। यह ऑफर 18 अक्टूबर से 20 अक्टूबर तक लागू होगा।

उन्होंने कहा कि बिहार की प्राचीन संस्कृति नामचीन है। हमारे आभूषणों में भी संस्कृति और परंपरा को प्रदर्शित किया गया है। हमारे इस स्टोर में आने वाले हर ग्राहक को खरीदारी का अनूठा अनुभव प्राप्त होगा। टाइटन और टाटा समूह की प्रामाणिकता और विश्वसनीयता के मजबूत आधार पर खड़ा तनिष्क हमेशा से ही शुद्धतम आभूषण बनाने में अग्रणी रहा है। तनिष्क के हर स्टोर में अत्याधुनिक कैरेट मीटर लगे होते हैं।जिनसे ग्राहकों को उनके सोने की शुद्धता की जांच सबसे कुशल और सही तरीके से करने की सुविधा मिलती है।तनिष्क में 5000 से अधिक पारंपरिक पश्चिमी और फ्यूजन लुक में सोना और   आभूषण उपलब्ध है। 

पूरे देश भर के गौरव ग्राहकों का विश्वास जीत कर तनिष्क ने देश के सबसे अच्छे ज्वेलरी ब्रांड के रूप में अपनी पहचान बनाई है। तनिष्क टाटा समूह ब्रांड भारत का उपभोक्ताओं द्वारा सर्वाधिक पसंद किया जाने वाला ब्रांड है। 

Suggested News