तनिष्क पहले से दोगुना बड़ा और दोगुनी डीजाइन के साथ अब जगदेव पथ मोड़ में अपने नए अवतार के साथ हुआ प्रस्तुत

तनिष्क पहले से दोगुना बड़ा और दोगुनी डीजाइन के साथ अब जगदेव पथ मोड़ में अपने नए अवतार के साथ हुआ प्रस्तुत

PATNA :  टाटा समूह का एक हिस्सा और भारत का सबसे बड़ा ज्वेलरी ब्रांड तनिष्क ने बिहार के पटना में अपने स्टोर को नए अवतार में प्रस्तुत किया है। तनिष्क के रीजनल बिज़नेस मैनेजर - ईस्ट बिक्रमजीत मोहालानोबिश ने दोपहर 1 बजे नए स्टोर का उद्घाटन किया। शानदार शुभारंभ की खुशी को अपने ग्राहकों के साथ बांटते हुए ब्रांड की ओर से आभूषणों की हर खरीदारी के साथ सोने के सिक्कों का निःशुल्क उपहार दिया जा रहा है। 16 से 19 जून 2022 तक इस ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है।

एक्सक्लूसिव कलेक्शन्स की बड़ी रेंज उपलब्ध

5000 स्क्वायर फ़ीट में फैला हुआ, तीन मंज़िला तनिष्क स्टोर पटना में जगदेव पथ, पिलर नंबर 9, बेली रोड पर है। सोने, हीरे, सॉलिटेयर्स और प्लैटिनम में बने 4000 से ज़्यादा डिज़ाइन्स की विशाल श्रेणी यहां उपलब्ध कराई गयी है। ‘रिवाह बाय तनिष्क’ के, खास तौर पर शादी में पहनने के लिए बनाए गए आभूषणों में दुल्हन के लिए कई शानदार डिज़ाइन्स शामिल किए गए हैं। यहां तनिष्क के एक्सक्लूसिव कलेक्शन्स भी मिलेंगे - मंगलसूत्र कलेक्शन - डोर, उत्साह, ड्रीमस्केप, मूड्स ऑफ़ अर्थ, और रोमान्स ऑफ़ पोल्की, जिनमें पारंपरिक डिज़ाइन्स में आधुनिकता का खूबसूरत मिलाप किया गया है। तनिष्क के हर आभूषण में अनोखी रचना अनुभूतियों के साथ शान और कलात्मकता पायी जाती है।


तनिष्क को है पटना के लोगों का ख्याल

इस अवसर पर तनिष्क के रीजनल बिज़नेस मैनेजर - ईस्ट 2 बिक्रमजीत मोहालानोबिश ने बताया, “आज पटना के बेली रोड में हमारे स्टोर के पुनः शुभारंभ की घोषणा करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है। बिहार हमारे लिए बहुत ही महत्वपूर्ण मार्केट है और यहां के हमारे ग्राहकों को सर्वोत्तम सेवा और उत्पाद प्रस्तुत करने के लिए हम सदैव प्रयासशील रहते हैं। इस नए लार्ज फॉर्मेट स्टोर में अलगअलग ग्राहकों की अलगअलग पसंद और ज़रूरतों के अनुसार पारंपरिक और आधुनिक डिज़ाइन्स की विशाल श्रेणी मुहैया कराई गयी है। सभी ग्राहकों और कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए हमारे स्टोर्स में गोल्ड स्टैंडर्ड सुरक्षा नियमों का पालन किया जाता है। तनिष्क के ग्राहक सुरक्षित व् सुविधाजनक खरीदारी का अनुभव ले सकते हैं।“

तनिष्क पर है लोगों का विश्वास

तनिष्क यह टाटा समूह का ब्रांड भारत का उपभोक्ताओं द्वारा सबसे ज़्यादा पसंद किया जानेवाला ज्वेलरी ब्रांड है। पिछले दो दशकों से यह ब्रांड बेहतरीन कारीगरी, खास तौर पर बनाए गए डिजाइन्स, उत्पादों की गुणवत्ता का आश्वासन का प्रतीक बना हुआ है। भारतीय महिला की पसंद, इच्छाओं, अरमानों को समझते हुए उन्हें उनकी परंपरा और आधुनिकता से जुड़ी जरूरतें और इच्छाओं को पूरा करने के उद्देश्य से प्रयासशील एकमेव ज्वेलरी ब्रांड होने का मान तनिष्क को प्राप्त हुआ है। 

देश भर में 360 से ज्यादा शो रूम

तनिष्क की उत्कृष्टता के प्रति प्रतिबद्धता को सराहते हुए 2019 में तनिष्क को ट्रस्ट रिसर्च एडवाइजरी द्वारा भारत का द मोस्ट ट्रस्टेड ज्वेलरी ब्रांड के खिताब से सम्मानित किया गया है। शुद्धतम आभूषणों की पेशकश करने की अपनी प्रतिबद्धता को निभाते हुए तनिष्क के सभी स्टोअर्स में कैरट मीटर हैं, जिनसे ग्राहकों को उनके सोने की शुद्धता की जांच सबसे कुशल और सही तरीके से करने की सुविधा मिलती है। वर्तमान में तनिष्क की रिटेल श्रृंखला देश भर में 200 से अधिक शहरों में 360 से ज़्यादा बुटिक्स शामिल हैं।

Find Us on Facebook

Trending News