बिहार के डिप्टी CM की उम्र अजब-गजब तरीके से बढ़ने से BJP नेता भी भौंचक्के, भाजपा कोटे के मंत्री बोले-यह छोटी-मोटी बात

बिहार के डिप्टी CM की उम्र अजब-गजब तरीके से बढ़ने से BJP नेता भी भौंचक्के, भाजपा कोटे के मंत्री बोले-यह छोटी-मोटी बात

PATNA: बिहार की नई सरकार में मंत्रियों के बारे-बारे अजब-गजब के खुलासे हो रहे हैं। कोई घोटाले के आरोपी तो किसी पर उम्र में घपलेबाजी का पता चल रहा है। खैर घोटाले वाले मंत्री मेवालाल चौधरी को तो सीएम नीतीश कुमार ने चलता कर दिया। मेवालाल के इस्तीफे के बाद बिहार के नए डिप्टी सीएम के बारे में बड़ा खुलासा हुआ है। डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद की उम्र अजब-गजब तरीके से बढ़ रही है। किसी पांच सालों में सिर्फ एक साल बढ़ी तो किसी पांच साल में सीधे 12 साल बढ़ गई। बीजेपी कोटे से बने नए डिप्टी सीएम की उम्र की चर्चा पूरे बिहार में हो रही है।

नीतीश कैबिनेट के मंत्री बता रहे यह छोटी-मोटी बात

 डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद के उम्र में हेराफेरी मामले के खुलासे के बाद चहुंओर चर्चा है। बीजेपी के नेता इस मुद्दे पर साफ-साफ बोलने से बच रहे। पार्टी के वरिष्ठ नेता और गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय भी इस सवाल से बचते दिखे। वहीं नीतीश कैबिनेट में बीजेपी कोटे से मंत्री रामप्रीत पासवान कहते हैं कि उन्हें भी डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद के उम्र के बारे में जानकारी लगी है। लेकिन यह छोटी-मोटी बात है,इस मामले में कोई दम नहीं है। 

 डिप्टी सीएम साहब की 10 साल में उम्र 15 साल बढ़ गई

बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद कटिहार से बीजेपी के विधायक हैं। तारकिशोर प्रसाद की उम्र 2005 में 48 साल थी, 2010 में 49 साल थी। 2015 में इऩकी उम्र बढ़कर 52 साल हो गई यानी सिर्फ 3 साल बढ़ी। इसके बाद अगले पांच साल 2020 में इऩकी उम्र बढ़कर 64 साल हो गई।यानि सीधे 12 साल बढ़ गई। आप को यह जानकर आश्चर्य हो रहा होगा लेकिन इन्होंने चुनाव आयोग में जो एविडिविट दिया है उसमें यही उम्र दिया गया है।


पांच सालों में 12 साल उम्र बढ़ी

तारकिशोर प्रसाद की उम्र 2010 में 49 साल थी तो 2015 में सिर्फ तीन साल बढ़कर 52 साल हो गई। लेकिन 2015 से 2020 यानि पांच सालों में उम्र 12 साल बढ़ गई । तारकिशोर प्रसाद की उम्र पांच सालों में 12 साल कैसे बढ़ गई यह समझ से परे है। 

तारकिशोर प्रसाद पर उठ रहे गंभीर सवाल

आखिर चुनाव में जो हलफनामा दिया जाता है वह पूरी तरह से सत्य पर आधारित होता है। लेकिन बीजेपी के कैंडिडेट ने जो जानकारी दी उसमें गड़बड़झाला है।ऐसे में अब डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद पर सवाल खड़े होने लगे हैं.

Find Us on Facebook

Trending News