विपक्ष को एकजुट करने की कवायद हुई तेज : राहुल, मायावती और अखिलेश से आज मिलेंगे टीडीपी प्रमुख

विपक्ष को एकजुट करने की कवायद हुई तेज :  राहुल, मायावती और अखिलेश से आज मिलेंगे टीडीपी प्रमुख

NEWS4NATION DESK : चुनाव नतीजे आने से पहले ही विपक्ष एनडीए को सत्ता से दूर रखने की कवायद में जुट गई है। विपक्ष द्वारा एकजुट होने की कवायद तेज हो गई है। इसके लिए टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू की ओर से पहल की गई है। 

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू आज शनिवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात करने वाले हैं और यह मुलाकात इस मायने में भी खास है क्योंकि एक दिन पहले शुक्रवार को राहुल ने गठबंधन से सरकार बनाने के संकेत दिए थे। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने साफ कर दिया कि उनका मकसद बीजेपी को सत्ता में वापसी से रोकना है। इसके लिए वो विपक्ष के हर फॉर्मूले पर सहमति को राजी है। नायडू से मुलाकात में इस फॉर्मूले पर ही चर्चा होने की संभावना है।

तेलगू देशम पार्टी (टीडीपी) नेता और आंध्र के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू राहुल गांधी से मुलाकात के बाद लखनऊ रवाना हो जाएंगे जहां वह आज ही समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव और बहुजन समाज पार्टी की मायावती से मिलने वाले हैं। यह मुलाकात इसलिए अहम है क्योंकि चुनाव परिणाम के बाद अगर तीसरे मोर्चे की संभावना दिखती है तो उसमें महागठबंधन की भूमिका बेहद अहम रहेगी।

Find Us on Facebook

Trending News