दिनदहाड़े चाय दुकान पर युवक की गोली मारकर हत्या, पटनासिटी के महावीर घाट के पास की घटना

 दिनदहाड़े चाय दुकान पर युवक की गोली मारकर हत्या, पटनासिटी के महावीर घाट के पास की घटना

PATNACITY : बड़ी खबर राजधानी पटना के पटना सिटी से निकल कर सामने आ रही हैं। पटना सिटी के आलमगंज स्थित महावीर घाट के पास एक युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई है। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। फिलहाल घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है। 

घटना आलमगंज थाना क्षेत्र के महावीर घाट स्थित भवन निर्माण विभाग कार्यालय के पास चाय दुकान की है, जहां पर दीपक कुमार उर्फ फगलवा की चाय दुकान पर अपराधियों के द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटना को अंजाम देने के बाद से अपराधी फरार हो गए हैंष  हालांकि दीपक को कितनी गोली मारी गई है अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। बताया गया कि दीपक उर्फ पगलवा भी आपराधिक प्रवृत्ति का युवक था, हालांकि इस दिनदहाड़े हत्या से क्षेत्र में सनसनी मच गई है।

 हालांकि जैसे ही स्थानीय आलमगंज थाना की पुलिस को मामले की जानकारी वैसे ही पुलिस मौका ए वारदात पर पहुंच चुकी है। जिसके बाद मामले की छानबीन में लग गई। फिलहाल जिस युवक को गोली मारी गई है। उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो चुकी है। इस दिनदहाड़े हत्या से पुलिस की सक्रियता की पोल खुल गई है। फिलहाल देखने वाली बात यह होगी की इस हत्या के पीछे अपराधियों का मकसद क्या था जिसके कारण दीपक पुरुष फगलवा की हत्या की गई है।

Find Us on Facebook

Trending News