नरेन्द्र मोदी की ताजपोशी पर चाय विक्रेता ने मुफ्त में लोगों को पिलाई चाय, पढ़िए पूरी खबर

नरेन्द्र मोदी की ताजपोशी पर चाय विक्रेता ने मुफ्त में लोगों को पिलाई चाय, पढ़िए पूरी खबर

SITAMARHI: गुरुवार को नरेन्द्र मोदी ने दूसरी बार देश के प्रधानमंत्री पद की शपथ ली है. उनके एक प्रशंसक ने अपनी ख़ुशी इस तरह जाहिर की. उसने नरेन्द्र मोदी के ताजपोशी के मौके पर अपनी तरफ से निःशुल्क चाय के साथ बिस्कुट और कुरकुरे का वितरण किया गया. चाय विक्रेता शहर के कोट बाजार वार्ड संख्या 15 का निवासी है. 

चाय वाले शम्भू साह के महीने की कमाई मुश्किल से 6 से 8 हजार महीने की है. लेकिन मोदी के दुसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेने की खुशी में उसने  अपनी चाय दुकान पर भरपूर दूध का इंतज़ाम किया था. यहां तक की दिन के 1 बजे तक उसने 30 से 35 लीटर दूध की चाय का वितरण भी कर दिया. देर शाम तक उसके टी स्टॉल पर चाय पीने वालों की भाड़ी भीड़ देखने को मिली.

 शम्भू ने बताया कि मोदी के 2014 में पहली बार प्रधानमंत्री बनने पर उन्होंने निःशुल्क चाय का वितरण किया था. वही इसी बार भी किया जा रहा है और आगे 2024 में उनके पुनः प्रधानमंत्री बनने पर इससे भी भव्य चाय पार्टी का आयोजन किया जाएगा. शम्भू ने करीब 100 लीटर दूध का इंतजाम किया था. मोदी के दूसरे बार प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेने से उत्‍साहित शम्भू ने कहा, की 'मोदी जी की काशी से दूसरी विजय पर और लोगों की तरह मैं भी बहुत खुश हूं. वह बहुत ही अच्‍छा काम कर रहे हैं और उनसे हमें बहुत आशाएं हैं.

सीतामढ़ी से आदित्यानंद आर्य की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News