BIHAR NEWS : शिक्षक ने की पत्नी की पिटाई, वीडियो वायरल होने के बाद एसपी के आदेश पर हुआ गिरफ्तार

BIHAR NEWS : शिक्षक ने की पत्नी की पिटाई, वीडियो वायरल होने के बाद एसपी के आदेश पर हुआ गिरफ्तार

KHAGARIA : शिक्षक द्वारा पत्नी की पिटाई के मामले में विडियो वायरल होने के बाद वरीय पुलिस पदाधिकारी के संज्ञान के बाद बेरहम शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामला टाउन थाना का है. जहाँ बताया जा रहा है की एक शिक्षक अपनी पत्नी को बेहरहमी से पिटाई कर रहा था, जिसका वीडियो किसी ने शूट कर लिया और सोशल मिडिया पर वायरल हो गया. 

इसके बाद किसी ने विडियो को खगड़िया एसपी को भेज दिया. जिसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया. बताया गया की शिक्षक जयप्रकाश नगर के मिश्रा भवन में किराये पर रह रहा था और पत्नी की हर रोज पिटाई किया करता था. तंग होकर पीड़ित महिला ने महिला थाना में गुहार लगाया. लेकिन महिला थाना ने अनसुना कर दिया. इसके बाद आरोपी शिक्षक का मन और वढ़ गया. 

शनिवार को देर शाम तक पिटाई का विडियो वायरल हो गया. देखते ही देखते लोगों ने काफी प्रतिक्रिया देना शुरु कर दिया. इसके बाद टाउन थाना पुलिस ने शिक्षक फुल कुमार को गिरफ्तार कर लिया. फुल कुमार खगड़िया सदर प्रखंड के दुर्गापुर प्राथमिक विधालय में शिक्षक के पद पर कार्यरत है. इधर महिला थाना पर उठ रहा सवाल भी जांच का विषय बन गया है.

खगड़िया से अनिश कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News