शिक्षक अभ्यर्थियों ने मुंडन कराकर किया सरकार का दशकर्म, कहा - एनडीए -महागठबंधन की सरकार को बताया रंगा सियार

शिक्षक अभ्यर्थियों ने मुंडन कराकर किया सरकार का दशकर्म, कहा - एनडीए -महागठबंधन की सरकार को बताया रंगा सियार

PATNA : बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद शिक्षक अभ्यर्थियों को उम्मीद थी कि नई सरकार में उनकी नौकरी पानी का चाहत पूरी हो जाएगी। लेकिन लगभग तीन माह का समय गुजरन को है, अभी तक इस राज्य सरकार ने इस दिशा में कोई कदम नहीं उठाया है। मौजूदा सरकार और पूर्व की सरकार में कोई अंतर नहीं है। यह कहना धरने पर बैठे शिक्षक अभ्यर्थियों का। शिक्षक नियुक्ति को लेकर सरकार के उदासीन रवैय्ये से निराश होकर आज दर्जन की संख्या में अभ्यर्थियों ने अपना मुंडन कराया और राज्य सरकार का दशकर्म किया।

विरोध कर रहे अभ्यर्थियों ने कहा जिस तरह से टालमटोल किया जा रहा है, उसके बाद मौजूदा सरकार से भी कोई उम्मीद नहीं है। अभ्यर्थियों ने बिहार के राजनेताओं की तुलना रंगा सियार से करते हुए कहा कि उनमें कोई अंतर नहीं है। पूर्व की सरकार में जैसे हमारी मांगों को नहीं सुना जाता था। मौजूदा सरकार में भी यही हाल है। लगातार मांग करने के बावजूद भी कोई सुनवाई नहीं है। शिक्षा मंत्री के साथ तेजस्वी यादव से भी हमें निराशा ही मिली है।

2024 में बताएंगे

सरकार के उदासीनता से निराश शिक्षक अभ्यर्थियों ने कहा कि आज हमने मुंडन कराया है। अगर सरकार का यही रवैय्या रहा तो 2024 में हम श्राद्धकर्म करेंगे और जिस तरह श्राद्धकर्म की तरकारी बंटती है। उसी तरह सरकार के सारे वोट भी कई जगह बंट जाएंगे।

Find Us on Facebook

Trending News