भागलपुर में शिक्षिका ने जहर खाकर की खुदकुशी, कुछ महीने पहले ही हुआ था लव मैरिज

भागलपुर में शिक्षिका ने जहर खाकर की खुदकुशी, कुछ महीने पहले ही हुआ था लव मैरिज

भागलपुर. सुलतानगंज थाना क्षेत्र के पटेल नगर गांव में एक विवाहिता ने घरेलू विवाद से तंग आकर जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। ग्रामीणों ने बताया कि तेघड़ा तारापुर मुंगेर के रहने बाली मंगल पासवान की पत्नी एक प्राइवेट स्कूल की 32 वर्षीय शिक्षिका ममता कुमारी ने जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। उनकी शादी हुए महज ही कुछ महीने हुए थे। वह पटेल नगर गांव के श्रीकान्त मिश्रा के घर में रहकर नेशनल पब्लिक स्कूल में पढाती थी।

घटना कि जानकारी मकानमालिक द्वारा थानाध्यक्ष को  दिया गया। सुचना मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस पहुंचकर घटना कि छानबीन करते हुए शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सुचना देते हुए शव को थाना लाकर परिजनों को शव की पहचान कराते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर मायागंज भेज दिया गया है। वहीं इस घटना को लेकर थानाध्यक्ष लाल बहादुर ने बताया कि पटेल नगर गांव में एक विवाहिता जहर खाकर आत्महत्या कर ली  है। मृतक विवाहित  मुंगेर जिला की तारापुर तेघड़ा की रहने वाली मंटू पासवान की पत्नी ममता कुमारी को अपने ही परिवार में कुछ परेशानी थी, जिससे तंग आकर वह जहरीले पदार्थ को खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। वहीं उन्होंने यह भी बताया कि मृतिका के शव को परिजनों के साथ पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर मायागंज भेज दिया गया है। पुरे घटना को लेकर पुलिस छानबीन में जुट गई है।

बताते चलें कि ममता कुछ दिन पहले प्रेम प्रसंग के बाद लव मैरिज की थी। इसके चलते घर वाले भी नाखुश चल रहे थे। वहीं इसको लेकर मृतका के भाई ने बताया कि हम लोग अपनी बहन ममता से तकरीबन डेढ़ साल से नहीं मिले हैं और आज मिले भी तो अंतिम समय में जब वह अपनी जीवन लीला समाप्त कर चुकी थी। कारण का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। पुलिस छानबीन में जुटी हुई है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

Find Us on Facebook

Trending News