औरंगाबाद में पिकअप की चपेट में आने से शिक्षक दंपत्ति की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

औरंगाबाद में पिकअप की चपेट में आने से शिक्षक दंपत्ति की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

AURANGABAD : जिले में आज एक भीषण सड़क हादसा सामने आया है। ओबरा थाना क्षेत्र के शंकरपुर के समीप एक तेज गति से आ रही पिकअप वैन की चपेट में आकर बाइक सवार शिक्षक दंपति की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक की पहचान ओबरा थाना क्षेत्र के शंकरपुर गांव निवासी अशोक पासवान तथा उनकी पत्नी बसंती कुमारी के रूप में की गई है। 


मृतक अशोक पासवान ओबरा थाना क्षेत्र के ही मध्य विद्यालय डीहरा लख में शिक्षक के पद पर कार्यरत थे और उनकी पत्नी मध्य विद्यालय खरांटी में सहायक शिक्षिका थी। हादसे के बाद आसपास के लोग दौड़ पड़े और दोनो को जिंदा समझ कर इलाज के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद लाया और परिजनों को इसकी सूचना दी। इलाज के लिए लाने के दौरान चिकित्सको ने शिक्षक अशोक पासवान को मृत घोषित कर दिया। जबकि शिक्षक की पत्नी की इलाज के दौरान मौत हो गयी है। 

बताया जाता है कि शिक्षक अशोक पासवान प्रतिदिन की तरह आज भी अपनी पत्नी के साथ विद्यालय जा रहे थे। उसी क्रम में शंकरपुर के समीप पेट्रोल लेने के लिए जैसे ही उनकी बाइक मुड़ी वैसे ही तेज रफ्तार पिकअप ने उन्हें रौंद दिया। शिक्षक दंपति की मौत के बाद जिले के तमाम शिक्षकों में शोक की लहर दौड़ गई। 

इधर हादसे के बाद पुलिस ने पिकअप वैन को जप्त कर लिया है और चालक को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। एक ही गांव से दो लोगों की मौत होने के बाद पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है और परिजनों की चित्कार से सदर अस्पताल गूंज रहा है।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News