बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में छिनतई के दौरान ऑटो से गिरी शिक्षिका, मौके पर हुई मौत, इलाके में मची अफरा-तफरी

मुजफ्फरपुर में छिनतई के दौरान ऑटो से गिरी शिक्षिका, मौके पर हुई मौत, इलाके में मची अफरा-तफरी

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में बाइकर्स गिरोह का तांडव थमने का नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में कांटी थाना क्षेत्र के दामोदरपुर हाउसिंग बोर्ड के समीप बाइकर्स गिरोह के द्वारा छिनतई की घटना को अंजाम देने के कारण एक निजी स्कूल की शिक्षिका की ऑटो से गिर कर मौत हो गयी। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है।  

बताते चलें कि पुरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र के कांटी नगर परिषद क्षेत्र का है। जहाँ एक निजी विद्यालय में कार्यरत शिक्षिका अपने बेटी के साथ ऑटो से शहर जा रही थी। इसी बीच बाइकर्स गिरोह के द्वारा ऑटो में बैठी महिला से पर्स छिनतई की घटना को अंजाम दिया गया।

घटना के दौरान ही महिला ऑटो से नीचे गिर गई और उनकी मौत हो गई। इसके बाद पुरे मामले की सूचना कांटी थाना की पुलिस को लोगो ने दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। मृतिका की पहचान कांटी थाना क्षेत्र के कस्बा, नगर परिषद क्षेत्र के निवासी स्वर्गीय अतुल कुमार की पत्नी मंजू कुमारी के रुप में हुई है।

सूत्रो के अनुसार मृतिका मंजू कुमारी की बेटी अभी हाल ही में बीपीएससी की परीक्षा पास कर शिक्षिका के पद पर चयनित हुई थी। इस घटना की सूचना मिलते ही कांटी थाना प्रभारी दलबल के साथ मौक़े पर पहुंच कर मामले की जांच कर डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही आगे की कार्रवाई कांटी थाना के पुलिस द्वारा की जा रही है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News