बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रंगीन मिजाज गुरूजी ने 'शिक्षिका' के मोबाइल पर भेजा अश्लील वीडियो,जब लात-जूते पड़े तो बोला- गलती हो गई

रंगीन मिजाज गुरूजी ने 'शिक्षिका' के मोबाइल पर भेजा अश्लील वीडियो,जब लात-जूते पड़े तो बोला- गलती हो गई

 DESK: बिहार के एक प्रधानाध्‍यापक ने अपनी हीं स्कूल की शिक्षिका को अश्‍लील वीडियो भेज दिया।शिक्षिका के मोबाईल पर अश्लील वीडियो भेजने  के बाद बवाल मच गया है।खफा शिक्षिका ने स्‍कूल में जमकर हंगामा किया।फिर वहां मौजूद भीड़ ने प्रधानाध्‍यापक की लात-जूतों से जमकर खबर ली।गुरूजी ने अपनी गलती स्वीकार कर माफी तो मांग ली,लेकिन ग्रामीणों ने कार्रवाई की मांग करते हुए स्‍कूल को अनिश्चितकाल के लिए बंद करा दिया है।

पूरा मामला मुंगेर के हवेली खडग़पुर प्रखंड स्थित तेघड़ा वन मिडिल स्‍कूल की है। तेघड़ा वन स्थित मिडिल स्‍कूल के प्रभारी प्रधानाध्यापक अमर कुमार दास ने  स्‍कूल की एक शिक्षिका के व्हाट्सअप पर अश्लील फोटो भेज दिया। विद्यालय में हंगामा देख ग्रामीण भी इकट्ठा हो गए ।इसके बाद स्थानीय लोगों ने प्रधानाध्‍यापक की  जमकर पिटाई कर दी। स्‍थानीय लोगों ने प्रधानाध्‍यापक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।साथ हीं कार्रवाई होने तक स्‍कूल को बंद करा दिया है। शुक्रवार को लगातार तीसरे दिन स्‍कूल बंद रहा।

गुरूजी ने स्वीकारी गलती

प्रधानाध्‍यापक अमर कुमार दास ने बताया कि उससे गलती हो गई है।जिसके लिए वे माफी मांगते हैं। मोबाइल से अश्लील फोटो व वीडियो शिक्षिका के वॉट्सऐप पर गलती से चला गया था।जैसे हीं उन्होंने देखा उसे डिलीट भी कर दिया था।

वहीं इस खबर के बाद बीईओ उपेंद्र दास ने मामले की जांच के लिए तीन सदस्यीय कमेटी का गठन किया है।तीन दिनों के भीतर जांच रिपोर्ट सौंपने को कहा गया है। 


Suggested News