गुरुजी की करतूतें : शिक्षक ने छात्रा को बनाया हवस का शिकार, गर्भवती होने के बाद हुआ खुलासा

गुरुजी की करतूतें : शिक्षक ने छात्रा को बनाया हवस का शिकार, गर्भवती होने के बाद हुआ खुलासा

समस्तीपुर. घटो थाना क्षेत्र में एक शिक्षक ने अपनी छात्रा को हवस का शिकार बना कर गर्भवती कर दिया. बताया जाता है कि गांव की दसवीं की एक छात्रा एक निजी कोचिंग सेंटर में पढ़ने के लिए जाती थी. यहां के शिक्षक हिमांशु कुमार ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा कर उसे गर्भवती कर दिया. इस मामले को लेकर महिला थाना में छात्रा ने आवेदन देकर शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है.

देह व्यापार कराने के लिए महिला पर मामला दर्ज

वारिसनगर थाना की एक लड़की अपने ही गांव के एक महिला पर आरोप लगाया कि वह बाजार घुमाने के बहाने लेकर आई थी. इसके बाद स्टेशन रोड स्थित दो मंजिला होटल में ले गई, यहां महिला ने उस युवती 3 लड़कों के हवाले कर दिया. लड़कों ने बारी बारी से हवस का शिकार बनाया. इस दौरान महिला ने उसका वीडियो भी अपने मोबाइल फोन में बना लिया. विरोध करने पर उक्त महिला नसरीन परवीन ने युवती को धमकी दी और कहा कि अगर मेरा बात नहीं मानोगी तो इस वीडियो को वायरल कर दिया जाएगा. तुम्हारे मां-बाप को दिखा देंगे.

डरी सहमी लड़की उसकी बातों को मानती रही आखिरकार युवती ने सारी सच्चाई अपनी मां को बता दी. उसके बाद युवती अपनी मां के साथ महिला थाना पहुंची और महिला के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. युवती की रिपोर्ट के आधार पर महिला पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच में जुट गयी है.

Find Us on Facebook

Trending News