सासाराम में रेलवे ट्रैक पर मिला शिक्षक का शव, जांच में जुटी पुलिस

सासाराम में रेलवे ट्रैक पर मिला शिक्षक का शव, जांच में जुटी पुलिस

SASARAM : रोहतास जिले में एक शिक्षक के हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आज लोगों ने शिवसागर के बरैला रेलवे गुमटी के पास एक व्यक्ति का शव देखा. शव की पहचान अरविंद कुमार सिंह के रूप में की गयी, जो पेशे से शिक्षक बताये जा रहे हैं. शव मिलने की सूचना पुलिस को दी गई. बताया जा रहा है की मृतक अरविंद करगहर प्रखंड के प्राथमिक विद्यालय लखनपुरा के प्रभारी प्रधानाध्यापक थे. वे कल दोपहर स्कूल से अचानक छुट्टी लेकर निकले थे. लेकिन आज रेलवे ट्रैक पर उनका शव मिलने से सनसनी फैल गई. 

इसे भी पढ़े : बिहार के इस जिले में चोरों के निशाने पर है एटीएम मशीन, पढ़िए पूरी खबर

शिक्षक जब कल रात में अपने घर नहीं लौटे तो घरवालों की चिंता बढ़ गई थी. लेकिन आज उनका शव विद्यालय से लगभग 25 किलोमीटर दूर शिवसागर में मिला. उनके ड्राइविंग लाइसेंस से उनकी पहचान हुई. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस अरविंद के शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल ले गयी. मृतक करगहर के सिलारी पंचायत के बिलारी गांव के निवासी थे. 

इसे भी पढ़े : हथियार के बल पर दिनदहाड़े आभूषण दुकान लुटने पहुंचे लुटेरे, लोगों ने पकड़ा, बाइक में लगायी आग

एएसपी राजेश कुमार ने पूरे मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि मृतक के शरीर पर कहीं कोई खरोच नहीं है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर बहुत हद तक मौत के कारण स्पष्ट हो जाएंगे. फिलहाल परिजनों से जानकारी ली जा रही है. हत्या या मौत का स्पष्ट कारण पता नहीं चल सका है. 

सासाराम से राजू की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News