दोस्तों के साथ मिल टीचर के बेटे ने की शर्मनाक करतूत : दो छात्राओं को बहाने से घर बुलाकर किया दुष्कर्म, वीडियो किया वायरल

दोस्तों के साथ मिल टीचर के बेटे ने की शर्मनाक करतूत : दो छात्राओं को बहाने से घर बुलाकर किया दुष्कर्म, वीडियो किया वायरल

NAWADA : नवादा जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र में दो छात्राओं से दुष्कर्म का मामला सामना आया है। आरोप के पीड़ित छात्राओं के पड़ोस में रहनेवाले टीचर के बेटे ने उन्हे प्रैक्टीकल की कॉपी देने के लिए पहले अपने घर बुलाया और वहां पहले से मौजूद अपने दो साथियों के साथ मिलकर दोनों छात्राओं से दुष्कर्म किया है। शिकायत के बाद पुलिस ने मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं एक आरोपी अब भी फरार है, जिसके लिए छापेमारी की जा रही है।

आठ नवंबर की है घटना

घटना बीते आठ नवंबर की बताई जा रही है। जब दोनों छात्राओं को पड़ोस में रहने वाले एक शिक्षक के बेटे ने मैट्रिक के प्रैक्टिकल की कॉपी देने के बहाने अपने घर पर बुलाया। घर पर पहले से ही दोनों आरोपित मौजूद थे। आरोपितों ने दोनों लड़कियों को अलग-अलग कमरे में ले जाकर उनके साथ दुष्कर्म किया। इस बीच किशोर ने दोनों ही घटनाओं की वीडियो व फोटो शूट कर लिया और घटना की जानकारी किसी को भी देने पर वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी दी। दोनों पीड़ित लड़कियां नाबालिग हैं और मैट्रिक की छात्राएं बतायी जाती हैं।

पंचायत में नहीं माने आरोपियों के परिजन

घटना के बाद लड़कियों के परिजनों ने युवकों के परिजनों के घर पर जाकर इसकी शिकायत की। शिकायत के बाद भी युवकों के परिजनों द्वारा संज्ञान नहीं लेने पर मामला पंचायत तक पहुंचा। दोनों के मामले को लेकर गांव में पंचायत बुलायी गयी। मामला शादी की बात तक पहुंचा और लड़की वालों ने इस पर रजामंदी भी दिखा दी, परंतु लड़के वाले लगातार टाल मटोल करते रहे। इसके बाद मामला अकबरपुर थाना पहुंचा और प्राथमिकी दर्ज की गयी।

दो आरोपी गिरफ्तार

मामला 13 नवम्बर की शाम पुलिस के पास पहुंचा । इस मामले में पीड़िता में से एक के बयान पर अकबरपुर थाना में मामला दर्ज किया गया। मामले में दुष्कर्म और प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंसेज (पॉक्सो) के तहत आरोप लगाये गये हैं। मामले में एक किशोर समेत तीन लोगों को आरोपित किया गया है। अकबरपुर एसएचओ अजय कुमार के मुताबिक आरोपितों में से दो को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनमें से एक किशोर है,जिसे कोर्ट के आदेशानुसार किशोर न्यायालय भेजा जाएगा। जबकि दूसरा आरोपित को जेल भेजा जा रहा है। 



Find Us on Facebook

Trending News