शिक्षक ने मांगा बकाया वेतन, गुस्से में डीपीओ ने कार्यालय के पहली मंजिल से नीचे फेंका, हालत गंभीर

शिक्षक ने मांगा बकाया वेतन, गुस्से में डीपीओ ने कार्यालय के पहली मंजिल से नीचे फेंका, हालत गंभीर

AURANGABAD : जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां  सर्व शिक्षा अभियान के डीपीओ ने अपनी दबंगई देखाते हुए बकाया वेतन की मांग करने गये शिक्षक को पहली मंजिल से नीचे फेंक दिया। घटना में गंभीर रुप से घायल शिक्षक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर इस बात को लेर शिक्षकों में भारी नाराजगी व्याप्त है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि मदनपुर के नीमा मिडिल स्कूल में कार्यरत शिक्षक सुधीर सिंह अपने बकाया वेतन की मांग करने डीपीओ कार्यालय गये थे। उन्होंने जब डीपीओ मिथिलेश सिंह से वेतन की मांग की तो वे गुस्से से आग बबूला हो गये और शिक्षक को धक्का देकर अपने कार्यालय के पहली मंजिल से नीचे फेंक दिया। 

इस घटना में शिक्षक सुधीर गंभीर रुप से घायल हो गए। घायल शिक्षक का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। बताया जा रहा है कि उनके कमर की हड्डी टूट गई है। 

इधर घटना की सूचना मिलते ही शिक्षक संघ से जुड़े पदाधिकारियों के साथ साथ स्थानीय सांसद सुशील कुमार सिंह भी शिक्षक का हाल जानने सदर अस्पताल पहुंचे । उन्होंने घटना की घोर निन्दा करते हुये ऐसे भ्रष्ट और दबंग प्रवृति के डीपीओ की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की और कहा कि यदि शिक्षक को न्याय नहीं मिलता है तो इसे लेकर एक बड़ा आंदोलन करेगें । 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News