बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लूट के दौरान अपराधियों ने शिक्षक की गोली मारकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

लूट के दौरान अपराधियों ने शिक्षक की गोली मारकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

NALANDA : नालंदा में बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े स्कूल जा रहे एक शिक्षक को गोली से छलनी कर मौत के घाट उतार दिया. घटना को चण्डी थाना इलाके के कोयलबिगहा गाँव के गैस गोदाम के समीप अंजाम दिया गया. जहाँ पूर्व से घात लगाए बादमाशों ने शिक्षक धर्मेंद्र कुमार के ऊपर ताबड़तोड़ तीन गोली दाग दिया. 

गोली लगने से शिक्षक गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जख्मी हालत में उन्हें हरनौत अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहाँ उनकी गंभीर हालत को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया. पटना में एक निजी क्लिनिक में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी. 

शिक्षक की मौत के बाद परिजन आक्रोशित हो गए. उन्होंने शव को माधोपुर के समीप सड़क पर रख कर बिहारशरीफ पटना मार्ग को जाम कर दिया. इस मौके पर उन्होंने अपराधियों के गिरफ्तारी की मांग की. मृतक धर्मेंद्र कुमार मध्य विद्यालय में शिक्षक के पद पर कार्यरत थे. वे चण्डी थाना इलाके के गड़ेरियाबिगहा के रहने वाले थे और हरनौत में किराये के मकान में रहकर विद्यालय आया जाया करते थे. उनके हत्या से शिक्षकों में आक्रोश देखा जा रहा है. शिक्षक संघ के सदस्यों ने भी जल्द से जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग एसपी से की है. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 




Suggested News